चलती रोडवेज बस में भपकी आग, यात्रियों में मचा हाहाकार
चलती रोडवेज बस में भपकी आग, यात्रियों में मचा हाहाकार
Share:

रामादेवी चौराहे के पास जीटी रोड पर ट्यूजडे दोपहर चलती रोडवेज बस में अचानक आग लगने से यात्रियों में हाहाकार मच गया। इस बीच बस में बैठे यात्रियों में भगदड़ मचने लगी है। यात्रियों सहित बस ड्राइवर और कंडक्टर ने भागकर किसी तरह से अपनी जान बचाई। जिसने भी जलती हुई बस को देखा तो वो वहीं ठहर गए। स्थानीय लोगों की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर दमकल की तीन गाडि़यों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि यात्रियों का बहुत सामान आग की चपेट में आकर जल गया।

ड्राइवर, कंडक्टर समेत थे 40 लोग: जंहा इस बात का पता चला है कि बस के कंडक्टर प्रयागराज निवासी रंजू कुमार ने कहा कि लीडर रोड डिपो की बस ट्यूज डे सुबह तकरीबन 6:30 बजे प्रयागराज से कानपुर के लिए निकली थी। रामादेवी चौराहे पर बस में चालक दिनेश सोनकर सहित तकरीबन 40 यात्री सवार थे। बस जीटी रोड स्थित मलिक गेस्ट हाउस के सामने पहुंची तो अचानक इंजन में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गयी। इंजन से धुंआ निकलने पर राहगीरों ने ड्राइवर और कंडक्टर को जानकारी दी।

ऊंची-ऊंची लपटें: मिली जानकारी के अनुसार देखते ही देखते आग की भयानक लपटों ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। लपटों के कारण से किसी भी व्यक्ति की सहायता करने की हिम्मत नहीं पड़ रही थी। जिसको जहां से स्थान मिला वो वहीं से कूद गया। यात्रियों में शामिल प्रयागराज निवासी 70 वर्ष के रामभजन की हालत पहले से ही खराब थी। धुएं की वजह से उनकी हालत और बिगड़ गई। कुछ ऐसी ही हालत रुक्मिणी देवी की भी थी। एक हाथ में झोला तो दूसरे हाथ में डंडा लेकर किसी तरह वे बस से बाहर निकलीं। महिलाएं मासूम बच्चों को गोद में लेकर बस से किसी तरह से निकले।

दिल्ली के फर्नीचर बाजार में लगी भीषड़ आग, लोगों के बीच मचा हाहाकार

बड़ी खबर: अस्पताल में नहीं मिला बेड तो मरीज ने किया ये काम...

जबलपुर में बढ़ते मरीजों की संख्या के बीच सड़कों पर बढ़ी लोगों की आवाजाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -