शर्मनाक! कोरोना मरीज के साथ अस्पताल में हुआ सामूहिक दुष्कर्म, राष्ट्रीय महिला आयोग ने की जांच की मांग

देश के ऐसे दिल दहला देने वाले हालात में एक खौफनाक मामला सामने आया है। मानवीयता खो गई है और लोग बेशर्म होते जा रहे हैं। राष्ट्रीय महिला आयोग ने पटना में एक कोरोना मरीज के साथ कथित सामूहिक बलात्कार की समयबद्ध जांच की मांग की है। एनसीडब्ल्यू ने महामारी के दौरान महिलाओं के अस्पताल में सुरक्षित नहीं होने पर चिंता जताई है। 

उन्होंने कहा कि यह महामारी के दौरान अस्पतालों में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध से चिंतित है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पटना के निजी अस्पताल में भर्ती महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. एक बयान में, इसने कहा, "अध्यक्ष रेखा शर्मा ने इस मामले को देखने और जिला पुलिस अधिकारियों और अस्पताल को उचित निर्देश देने के लिए बिहार के मुख्य सचिव को लिखा है।" 

शर्मा ने बिहार के पुलिस महानिदेशक को भी इस मामले में तुरंत हस्तक्षेप करने और आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए लिखा है। इसमें आगे कहा गया है, आयोग ने समयबद्ध जांच की मांग की है और कार्रवाई की सूचना आयोग को दी जानी चाहिए। पीड़िता की बेटी ने मामले को विस्तार से नहीं बताया। हालाँकि, उसने मांग की कि उसकी माँ को उचित इलाज मिले और उसे जल्द ही अस्पताल से रिहा कर दिया जाए।

CYCLONE TAUKTAE हुआ कमज़ोर, अब तक 29 लोगों की हुई मौत

यूपी के मंत्री विजय कश्यप ने दुनिया को कहा अलविदा, पीएम समेत योगी ने जताया शोक

गुजरात और दीव में चक्रवाती तूफान तौकते से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे पीएम मोदी

Most Popular

- Sponsored Advert -