यूपी के मंत्री विजय कश्यप ने दुनिया को कहा अलविदा, पीएम समेत योगी ने जताया शोक
यूपी के मंत्री विजय कश्यप ने दुनिया को कहा अलविदा, पीएम समेत योगी ने जताया शोक
Share:

यूपी गवर्नमेंट में बाढ़ नियंत्रण एवं राजस्व राज्य मंत्री और मुजफ्फरनगर के चरथावल विधानसभा सीट से भाजपा विधायक विजय कश्यप का कोरोना के कारण मंगलवार को देहांत हो गया। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। विजय कश्यप 52 वर्ष के थे। उत्तर प्रदेश में कोविड से जान गंवाने वाले वह पांचवें विधयक हैं, जो दूसरी लहर से संघर्ष करते हुए जिंदगी की जंग हार गए।

विजय कश्यप के निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- "भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री विजय कश्यप जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। वे जमीन से जुड़े नेता थे और सदा जनहित के कार्यों में समर्पित रहे। शोक की इस घड़ी में उनके परिजनों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति!"

 

CM योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजस्व एवं बाढ़ नियंत्रण राज्यमंत्री विजय कुमार कश्यप के निधन पर गहरा शोक जाहिर किया है मुख्यमंत्री ने कहा- "विजय कुमार कश्यप एक लोकप्रिय जनप्रतिनिधि थे प्रदेश सरकार के मंत्री के रूप में उन्होंने सदैव अपने दायित्वों का कुशलपूर्वक निर्वहन किया कश्यप के निधन से जनता ने अपना एक सच्चा हितैषी खो दिया है मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शान्ति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है"

 

गौरतलब है कि विजय कश्यप भाजपा के टिकट पर चरथावल विधानसभा सीट से वर्ष 2007 और 2012 में विधानसभा चुनाव लड़े थे। लेकिन कश्यप पहली बार 2017 के चुनाव में बीजेपी टिकट पर विधायक चुने गए थे। 2019 के अगस्त में योगी ने जब मंत्रिमंडल का विस्तार किया था तो विजय कश्यप को अपने कैबिनेट में स्थान दिया गया था। 

गुजरात और दीव में चक्रवाती तूफान तौकते से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे पीएम मोदी

10 दिन में शुरू हो जाएगा बच्चों की कोरोना वैक्सीन का ट्रायल, DCGI ने दी अनुमति

केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान- कोरोना से मरने वाले हर शख्स के परिवार को देगी 50000 रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -