COVID 19 के चलते गोपीचंद ने की लाखों की मदद
COVID 19 के चलते गोपीचंद ने की लाखों की मदद
Share:

भारतीय बैडमिंटन टीम के मुख्य कोच पुलेला गोपीचंद ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में 26 लाख रुपये दिए हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री केयर्स राहत कोष में 11 लाख, 10 लाख तेलंगाना और पांच लाख रुपये आंध्र प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए हैं. पूर्व हॉकी कप्तान धनराज पिल्लई व क्यू खिलाड़ी और 23 बार के विश्व चैंपियन पंकज आडवाणी ने पीएम केयर्स फंड में पांच-पांच लाख रुपये दिए हैं. आईलीग फुटबॉल क्लब मिर्नावा पंजाब ने भी पांच लाख रुपये दिए हैं. क्लब ने दो लाख रुपये पीएम केयर्स फंड और एक-एक लाख पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ के लिए दिए हैं.

पंकज ने पीएम कोष में दिए 5 लाख:  कई बार के विश्व चैंपियन बिलियर्ड्स और स्नूकर खिलाड़ी पंकज आडवाणी ने कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए सोमवार को पांच लाख रुपये का दान दिया. 23 बार के इस विश्व चैंपियन ने ट्वीट किया, ‘एक बड़े कारण के लिए छोटा सा योगदान. ‘पीएम केयर्स’ कोष में पांच लाख रुपये का अनुदान दिया. आइए जागरूकता, प्रेम, करुणा और मानवता की भलाई के लिए एकता की भावना का प्रसार करें. जय हिंद.’


आडवाणी से पहले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, केदार जाधव, पूर्व दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले, टेबल टेनिस खिलाड़ी जी साथियान भी इसके लिए योगदान कर चुके हैं.

 

इस खिलाड़ी ने दिखाई दरियादिली बेच दी 102 ट्रॉफियां, पीएम माेदी ने जताया आभार

मारुति सुजुकी लायी स्पोर्ट कार, 8 सेकंड में पकड़ती है 100 की रफ़्तार

इस खिलाड़ी की तरह रोहित के पास है शॉट खेलने का शानदार मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -