इस खिलाड़ी ने दिखाई दरियादिली बेच दी 102 ट्रॉफियां, पीएम माेदी ने जताया आभार
इस खिलाड़ी ने दिखाई दरियादिली बेच दी 102 ट्रॉफियां, पीएम माेदी ने जताया आभार
Share:

दुनिया भर में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में हर कोई सामने आकर मदद कर रहा है और इससे पीड़ित लोगों की सहायता के लिए दान कर रहा है. इसमें क्रिकेट से लेकर अन्य खेल के खिलाड़ी भी अपना योगदान देकर सहयोग कर रहे हैं. अब तक देखें तो विराट कोहली, रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली जैसे कई दिग्गजों ने अपना योगदान दिया है. इस कड़ी में भारत के जूनियर गोल्फर अर्जुन भाटी का भी नाम जुड़ गया है. खास बात यह है कि उनके इस खास योगदान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सराहा है.

अर्जुन भाटी ने पिछले आठ साल में देश विदेश में जीतीं 102 ट्रॉफियों को 102 लोगों को देकर उनसे जो पैसे आए हैं, उसे पीएम केयर्स फंड में मदद के लिए दान देने का फैसला किया है. अर्जुन से इससे चार लाख 30 हजार रुपए जुटाए. खास बात यह है कि उनके इस काम से उनकी दादी खुशी से रोईं और उनसे बोलीं कि तू सच में अर्जुन है. आज देश के लोग बचना चाहिए, ट्रॉफी तो फिर आ जाएंगी.

आपको 8 साल में जो देश,विदेश से जीतकर कमाई हुई 102 ट्रोफ़ी देश संकट के समय मैंने 102 लोगों को दे दी,उनसे आए हुए कुल-4,30,000-Rs आज PM Care Fund में देश की मदद को दिए,ये सुनकर दादी रोई फिर बोली तू सच में अर्जुन है,आज देश के लोग बचने चाहिए ट्रोफ़ी तोफिर आ जाएँगी, पीएम मोदी ने अर्जुन भाटी के इस ट्वीट को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया और लिखा कि देशवासियों की यही वो भावना है, जो कोरोना महामारी के समय सबसे बड़ा संबल है.

आपको बता दें कि अर्जुन भाटी से पहले उनकी दादी ने पीएम केयर्स फंड में एक साल की पेंशन दान देने का फैसला किया था. नोएडा में रहने वाले जूनियर वर्ल्ड गोल्फ चैंपियन रहे अर्जुन भाटी ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि उनकी दादी ने अपनी एक साल की पेंशन दान करने का फैसला किया. अर्जुन के करियर की बात करें तो उन्होंने करीब 150 गोल्फ टूर्नामेंट खेले हैं. 15 साल के अर्जुन ने पिछले साल कैलिफॉर्निया में जूनियर वर्ल्ड गोल्फ चैंपियनशिप जीती थी. इससे पहले वह साल 2016 में अंडर-12 और 2018 में अंडर-14 किड्स गोल्फ वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत चुके हैं.

मारुति सुजुकी लायी स्पोर्ट कार, 8 सेकंड में पकड़ती है 100 की रफ़्तार

इस खिलाड़ी की तरह रोहित के पास है शॉट खेलने का शानदार मौका

इस क्रिकेटर को नहीं है IPL और वर्ल्डकप की चिंता, करोड़ो रूपये छोड़ने को हैं तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -