मोहिना कुमारी सिंह की रिपोर्ट फिर से आयी कोरोना पॉजिटिव
मोहिना कुमारी सिंह की रिपोर्ट फिर से आयी कोरोना पॉजिटिव
Share:

स्टार प्लस के जाने माने सुपरहिट सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ चुकी टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों लगातारा कोरोना वायरस की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बीते 10 दिन से मोहिना कुमारी सिंह ऋषिकेश के एम्स में अपना इलाज करवा रही थीं। वहीं बीते दिन ही मोहिना कुमारी सिंह को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वह बात अलग है कि अब भी मोहिना कुमारी सिंह कोरोना से जंग लड़ रही हैं। मोहिना कुमारी सिंह की कोरोना रिपोर्ट इस बार भी पॉजिटिव आई है।इसके साथ ही  इस बात का खुलासा खुद मोहिना कुमारी सिंह ने ही कर दिया है। 

वहीं मोहिना कुमारी सिंह ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने फैंस और दोस्तों का शुक्रिया अदा किया है। मोहिना कुमारी सिंह ने लिखा है कि, 'मैं हॉस्पिटल से घर वापस आ चुकी हूं लेकिन अब भी हम सभी कोरोना पॉजिटिव हैं। मेरा पूरा अरिवार अब से आइसोलेशन में रहेगा। पता नहीं कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आने में और कितना समय लगेगा।'आगे मोहिना कुमारी सिंह ने लिखा था कि, 'मैं बीते 10 दिन से कोरोना वायरस का इलाज हॉस्पिटल में करवा रही हूं। वहीं अस्पताल में एडमिट होने के 5 दिन पहले ही कोरोना वायरस मेरे शरीर में प्रवेश कर चुका था। वहीं लगता है कि अभी मुझे सही होने में थोड़ा समय और लगेगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें मुझे उम्मीद है कि जल्द ही मैं कोरोना वायरस की इस लड़ाई में जीत जाऊंगी परन्तु तब कर मेरे पूरे परिवार को बहुत ही कठिन नियमों का पालन करना होगा। वैसे तो हम सभी शरीर और दिमागी तौर पर अच्छा महसूस कर रहे हैं परन्तु पूरी तरह से ठीक होने में अभी थोड़ा समय बाकी है। मुझे और मेरे परिवार को सपोर्ट करने के लिए आप सभी का धन्यवाद...।' गौरतलब है कि मोहिना कुमारी सिंह के घर में 22 लोगों को कोरोना वायरस पॉजिटिव निकला है। वहीं जिनमें से 7 लोग मोहिना कुमारी सिंह के परिवार के ही थे। वहीं ऐसे में मोहिना कुमारी सिंह और परिवार के बाकी सदस्य भी हॉस्पिटल में इस बीमारी का इलाज करवा रहे थे। मोहिना कुमारी सिंह के लिए हॉस्पिटल में रहना इतना आसान नहीं था। वहीं तभी तो अपने फैंस और दोस्तों से बात करते हुए मोहिना कुमारी सिंह फूट फूटकर रो भी पड़ी थीं।

शहनाज गिल को इंडोर्समेंट के मिल रहे है इतने पैसे

इस दिन से शुरू हो सकती है बिगबॉस 14 की शूटिंग

जब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने तोड़ दिए थे TRP के सारे रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -