राम गोपाल वर्मा ने शुरू की अपनी ही बायोपिक बनाने की तैयारी, जारी किया पोस्टर
राम गोपाल वर्मा ने शुरू की अपनी ही बायोपिक बनाने की तैयारी, जारी किया पोस्टर
Share:

फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अपनी स्वयं की बायोपिक बनाने का निर्णय किया है. वह इस बायोपिक को एक फिल्म सीरीज का रूप देंगे, जिसमें हर एक मूवी करीब दो घंटे की होगी. राम गोपाल ने इस सीरीज में तीन मूवीज का ऐलान कर दिया है. लिखने का काम स्वयं राम गोपाल वर्मा करेंगे, तथा डायरेक्शन की जिम्मेदारी उन्होंने एक नए डायरेक्टर दोरासाई तेजा को सौंपी है.

राम गोपाल वर्मा ने अपनी इस बायोपिक का ऐलान सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर करके की है. उन्होंने बताया है कि सीरीज के हर पार्ट में उनके जीवन के अलग अलग वर्षो का जिक्र होगा. उम्र के हर पड़ाव में उन्होंने किन समस्याओं का सामना किया? वह अलग-अलग पार्ट में क्रम से दिखाया जाएगा. सीरीज के प्रथम पार्ट का नाम 'रामू' होगा. इस पार्ट में उनकी स्टोरी उस समय की होगी, जब वह 20 वर्ष के थे. मूवी में राम गोपाल का रोल कोई एक युवा कलाकार निभाएगा.

फर्स्ट पार्ट में उनके कॉलेज के दिन, फर्स्ट लव और लोगों से लड़ाइयों जैसी चीजें दिखाई जाएंगी. सीरीज के सेकंड पार्ट का नाम 'राम गोपाल वर्मा' रखा है. इसमें रामगोपाल का रोल कोई दूसरा कलाकार निभाएगा. फिल्म में उनकी जिंदगी की स्टोरी मुंबई में लड़कियों, गैंगस्टर तथा अमिताभ बच्चन के साथ होगी. वहीं थर्ड पार्ट का नाम उन्होंने 'आरजीबी- द इंटेलिजेंट इडियट' दिया है. इस मूवी में वह अपना रोल स्वयं ही निभाएंगे. यहां रामगोपाल अपनी जिंदगी की हार, भगवान, काम तथा समाज के बारे में अपने विचार दिखाएंगे. रामगोपाल ने कहा कि उनकी यह मूवी सीरीज विवादों से भरी रहेगी. वही अब इस फिल्म का सभी को इंतजार है.

जॉन स्टारर इस फिल्म की शूटिंग हुई शुरू, प्रेम कहानी पर होगी आधारित

सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत सिंह के परिवार को लेकर कही ये बड़ी बात

सुशांत सिंह केस में आवाज उठाने वालों को मिल रही है जान से मारने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -