जॉन स्टारर इस फिल्म की शूटिंग हुई शुरू, प्रेम कहानी पर होगी आधारित
जॉन स्टारर इस फिल्म की शूटिंग हुई शुरू, प्रेम कहानी पर होगी आधारित
Share:

एक्टर अर्जुन कपूर तथा रकुल प्रीत सिंह की मूवी की शूटिंग आरम्भ हो गई है. इस मूवी में केवल अर्जुन तथा रकुल ही नहीं, बल्कि जॉन अब्राहम, नीना गुप्ता, कंवलजीत सिंह एवं अदिति राव हैदरी भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं. यह मूवी तीन पीढ़ियों तक चलने वाली एक लव स्टोरी है जिसमें अर्जुन तथा रकुल आज की पीढ़ी के जोड़े का रोल निभा रहे हैं. मूवी में जॉन तथा अदिति को 1947 में देश के बंटवारे के समय के एक प्रेमी जोड़े के तौर में दिखाया जाना है.

मूवी के डायरेक्शन की जिम्मेदारी काशवी नायर के सुपुर्द की गई है. जॉन मूवी के सह निर्माता भी हैं. वह कहते हैं, 'जब मैंने इस मूवी की पटकथा सुनी, तो मुझे तत्काल पता चल गया था कि यह रोल बेहद ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. साथ ही जब यह रोल काशवी ने मुझे ऑफर किया, तो मेरे लिए इसके लिए इंकार करना बहुत कठिन था.' जॉन प्रथम बार इस फिल्म में एक सरदार का रोल निभा रहे हैं.

वही जॉन और अदिति फिलहाल एक सप्ताह तक अभी इंडोर शूटिंग करेंगे. उसके पश्चात् वह अक्टूबर में टीम के साथ कुछ दिनों के लिए आउटडोर शूट भी करेंगे. निखिल ने कहा कि जॉन पांच माह के ब्रेक के पश्चात् फिर से काम आरम्भ करने के लिए बहुत ही उत्साहित थे. हालांकि COVID-19 ने अभी पीछा नहीं छोड़ा है, किन्तु एक मेकर्स होने के नाते यह उनका कर्तव्य है कि वह अपनी पूरी टीम को सकुशलता मुहैया कराएं. उन्होंने बताया कि वह सरकार की ओर से जारी किए गए सभी दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं. सभी आवश्यक बातों का ध्यान रखा जा रहा है.

सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत सिंह के परिवार को लेकर कही ये बड़ी बात

सुशांत सिंह केस में आवाज उठाने वालों को मिल रही है जान से मारने की धमकी

रिया की Whatsapp चैट से हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा, केस में आया नया मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -