नेशनल हेराल्ड मामले में आज जेल जा सकते है सोनिया-राहुल
नेशनल हेराल्ड मामले में आज जेल जा सकते है सोनिया-राहुल
Share:

नई दिल्ली। दिल्ली के पटियाला कोर्ट में आज नेशनल हेराल्ड मामले के चलते कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रस्तुत होंगे। इन दोनों हस्तियों पर आरोप है की इन्होने बंद पड़े अखबार नैशनल हेराल्ड की प्रॉपर्टी पर कब्जा करने का प्रयास किया। इस मामले में बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने शिकायत दर्ज़ कराई थी जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें समन जारी किया है।

अब अदालत से सोनिया और राहुल गांधी के लिए दो फैसले सामने आ सकते है या तो उन्हें जमानत मिलेगी या फिर वह जेल जा सकते है। साथ ही साथ इस पेशी को देखते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि हम न्यायालय का सम्मान करते हैं इसलिए कल सोनिया-राहुल और कांग्रेस के सभी नेता कोर्ट के सामने प्रस्तुत होंगे।

जमानत सहित अन्य कानूनी अधिकारों का हम प्रयोग करेंगे। सूत्रों के हवाले से खबर यह भी है कि इस मामले में कोई भी फैसला उसी समय दोनों के वकील लेंगे। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इस पेशी को देखते हुए कांग्रेस के सभी सांसद, CWC के सदस्य और पदाधिकारी दोपहर तक़रीबन 1 बजे AICC में होंगे।

इस मामले कि सुनवाई के लिए सोनिया और राहुल गांधी दोपहर करीब 3 बजे पटियाला हाउस कोर्ट में प्रस्तुत होंगे। जैसे ही इस मामले कि सुनवाई होगी उसके बाद दोनों के वकील कपिल सिब्बल और अभिषेक मनु सिंघवी कोर्ट के अंदर चली कार्यवाही के बारे में संवाददाताओं से चर्चा करेंगे। वही इस मामले में जानकारों ने सोनिया-राहुल की पेशी कोर्ट की सामान्य प्रक्रिया का हिस्सा बताया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -