गुजरात में दर्दनाक हादसा चार सहेलियों ने नदी में छलांग लगाकर दी जान

Feb 05 2019 08:52 PM
गुजरात में दर्दनाक हादसा चार सहेलियों ने नदी में छलांग लगाकर दी जान

अहमदाबाद : शहर के पास बनासकांठा से एक दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां पर चार सहेलियों ने नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला देवपुरा का जहां पर चार सहेलियों ने जिंदगी से नाराज होकर नर्मदा नदी में छलांग लगाकर सामूहिक आत्महत्या कर ली। बता दें कि पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उन्होंने आत्महत्या के कारण का खुलासा किया है।

जायदाद की लालच में मामा बन गया कंस, बच्चे को ले गया खेत में और दे दी मौत

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। मृतक में दो सगी बहनें थीं। जबकि दो सहेलियां है। पुलिस ने बताया कि तीन युवतियां शादीशुदा थीं। बताया जा रहा है की सुसाइड नोट लिख इसलिए की आत्महत्या वही पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से जो सुसाइट नोट बरामद हुआ है उसमें मृतक ने लिखा कि वह दिल की बीमारी से जूझ रही है। वह इस बीमारी के साथ जीना नहीं चाहती। वहीं सुसाइड नोट में ने लिखा है कि वह अपने पति को पसंद नहीं करती थी।

गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप तो हॉस्टल की तीसरी मान्जोइल पर चढ़ा गया प्रेमी और...

सुसाइड नोट लिखकर लगाई छलांग 

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों का कहना है कि, जिस समय युवक आत्म हत्या करने जा रही थी। तभी वहां युवतीयां भी आ गई। बताया जा रहा है कि वह दोनों भी अपनी जिंदगी से तंग आ चुकी थी। जिसके बाद चारों सहेलियों ने सुसाइड नोट लिखकर नहर में छलांग लगा दी। इस दर्दनाक घटना के कारण पूरा शहर फिलहाल डरा सहमा महसूस कर रहा है.  

छोटी जाति के साथ लड़की बनाती थी संबंध, खोला पिता का खून और कर दिया यह काम

ससुर ने बहु को खिला दिया नशीला रसगुल्ला और सुला लिया अपने पास...

सहेली को बुलाया कमरे में और कृत्रिम जननांग से महिला ने बनाया अपनी हवस का शिकार...