पहली बार संबंध बनाने जा रहे थे कपल लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...
पहली बार संबंध बनाने जा रहे थे कपल लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

आज के समय में अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक अपराध का ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार एक अमेरिकन महिला ने रेडिट नाम की एक वेबसाइट पर अपनी शादी से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया जिसे पढ़ कर सब दंग रह गए. जी हाँ, इस मामले में महिला ने बताया की उसने 6 महीने तक एक लड़के को डेट किया और फिर उसके साथ सगाई कर ली.

वहीं सगाई के 6 महीने बाद उन दोनों ने शादी भी कर ली, लेकिन शादी से पहले इस एक साल के रिलेशनशिप में उन दोनों के बीच कभी भी शारीरिक संबंध नहीं बना, जबकि महिला ने कई बार संबंध बनाने के लिए प्रेमी को उकसाया लेकिन ऐसा हो ना पाया. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ महिला ने बताया कि उसका पति खुद को पुराने ख्यालों वाला बताता था और शादी से पहले शारीरिक संबंध को गलत मानता था, इस कारण से दोनों ने शादी के पहले कभी संबंध नहीं बनाए. महिला ने बताया कि उसने कई बार कोशिश की, लेकिन हर बार उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे ऐसा करने से मना कर देता था और दोनों के बीच कुछ हो नहीं पाता था. वहीं जब दोनों की शादी हो गई और दोनों हनीमून पर गए, तब महिला ने पति को संबंध बनाने के लिए उकसाया लेकिन उस समय उसे पता चला कि उसके पति के प्राइवेट पार्ट में एक समस्या है और इसी कारण से वह हमेशा शारीरिक संबंध बनाने से कतराता था.

इस मामले में अब महिला का कहना है कि बाद में उसके पति को उसके सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में भी पता चल गया और वो उससे तलाक मांगने लगा और इसी के साथ ही उसने उसपर केस करने की भी धमकी दी. इस मामले में जब महिला ने अपने पति से पूछा की उसने शादी से पहले उसे ये बात क्यों नहीं बतायी तो उसने जवाब दिया कि वो उसे खोना नहीं चाहता था.

लुटेरों ने की महिला की गला घोंटकर निर्मम हत्या, शव से उड़ाये गहने

लुटेरों ने मोबाइल छीनने के चक्कर में चलती ट्रेन से युवक को खींचा, पैर टूटा

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ाए शातिर लुटेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -