एंबुलेंस में दो सरकारी कर्मचारियों ने किया मानसिक बीमार बच्ची से रेप
एंबुलेंस में दो सरकारी कर्मचारियों ने किया मानसिक बीमार बच्ची से रेप
Share:

हाल ही में पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक 15 साल की सिख लड़की के साथ बलात्कार की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. खबरों के अनुसार यह मामला बीते रविवार का है. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि, लाहौर से 80 किमी दूर नानकाना साहिब शहर के गुरुद्वारा से पिछले सप्ताह शनिवार को लापता हुई थी, जिसके बाद उसके परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी गई थी वहीं यह बताया गया था कि लड़की मानसिक रूप से बिमार है. इस मामले में पीड़ित लड़की को फिलहाल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालात स्थिर बताई जा रही है और पीड़ित लड़की के पिता ने इस मामले में बात की है और कहा कि 'उनके परिवार वालों ने देखा था कि नानकाना बाइपास के पास पंजाब इमरजेंसी सर्विस रेस्क्यू 1122 की वैन खड़ी थी.

एंबुलेंस में लड़की चिल्ला रही थी. तब हमने एंबुलेंस का पीछा किया और देखा कि दो लोग हमारी लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं.' इसके आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'जब हमने पीछा किया तो दोषी लड़की को एंबुलेंस से बाहर फेंक कर फरार हो गए' वहीं नानकाना पुलिस के अधिकारी नदीम अहमद ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि अहसान अली और समीन हैदर नाम के दो दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है और यह दोनों सरकारी कर्मचारी है, जो रेस्क्यू 1122 इमरजेंसी सर्विस में काम कर करते हैं.

इस मामले को देखकर ऐसा लगता है अब बच्चिया हॉस्पिटल में भी सेफ नहीं है. वहीं रेस्क्यू 1122 इमरजेंसी सर्विस ने कहा कि पुलिस के साथ सहयोग कर पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए हम सभी अपनी-अपनी तरफ से कोशिश कर रहे हैं.

इंदौर से भागकर भोपाल मदद मांगने गए तीन बच्चे, जानिए माजरा

बच्ची को हवस का शिकार बनाने वाले को मिली दर्दनाक सजा

करवाचौथ पर पानी पिलाने नहीं आया प्रेमी तो प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -