देश की नज़र आज सलमान की रिहाई पर

देश की नज़र आज सलमान की रिहाई पर
Share:

काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को कल 5 साल जेल की सजा सुनाई गई जिसके बाद तमाम कोशिशों के बाद भी सलमान को जमानत नहीं मिली और उन्हें एक रात जोधपुर सेंट्रल जेल में बितानी पड़ी. अब उनके वकीलों की पूरी कोशिश होगी कि उन्हें आज जोधपुर सेशन कोर्ट से जमानत मिल जाए. वकीलों ने तो गुरुवार को ही सेशन कोर्ट में सलमान की जमानत के लिए याचिका दायर कर दी गई थी, लेकिन सेशन कोर्ट ने शुक्रवार को सुनवाई का फैसला लिया. परिणामस्वरूप सलमान को गुरुवार की रात जोधपुर सेंट्रल जेल में ही काटनी पड़ी.

अब सभी की निगाहें आज सेशन कोर्ट पर होंगी और सलमान के फैन बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि उनके चहेते सितारे को बेल मिलती है या नहीं. सलमान खान को सुनाई गई सजा पर उनके वकील ने गुरुवार को हैरानी जताते हुए कहा था कि कोर्ट के फैसले से ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे सलमान खान अकेले ही शिकार करने निकले थे. लेकिन सीजेएम कोर्ट पर सलमान के वकीलों की एक दलील नहीं चली और उन्हें दोषी करार देते हुए सजा सुना दी गई. सलमान के वकील आनंद देसाई के मुताबिक, सेशन कोर्ट जमानत याचिका पर आज सुबह 10.30 बजे सुनवाई करेगी. उन्होंने पूरा भरोसा जताया है कि सलमान को सेशन कोर्ट से जमानत मिल जाएगी.

उनका कहना था कि CJM कोर्ट का फैसला इसलिए हैरानी भरा है, क्योंकि राजस्थान हाईकोर्ट ने जिन सबूतों और साक्ष्यों के आधार पर सलमान को बरी कर दिया था, CJM कोर्ट ने उन्हीं सबूतों और गवाहों के आधार पर यह सजा का फैसला सुनाया है. वहीं CJM कोर्ट के जज देवकुमार खत्री ने फैसला सुनाते हुए कहा था कि कि 'अभियुक्त बहुचर्चित कलाकार व्यक्ति है. जिसके द्वारा किए गए कार्यों का आम जनता द्वारा भी अनुसरण किया जाता है. इसके बावजूद अभियुक्त ने दो वन्य जीव कृष्ण मृगों का शिकार किया है.' मुलजिम ने हस्तगत प्रकरण वाले कृष्ण मृगों का शिकार शौक-मौज के लिए किया.' बहरहाल आज सलमान की जमानत पर सारे देश की नज़रे टिकी है. 

NEWS TRACK: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से....

स्वेग से करेंगे सल्लू का स्वागत: आसाराम एवं समस्त कैदी गण

काला हिरण केस: सलमान के लिए एक जुट हुआ बॉलीवुड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -