काला हिरण केस: सलमान के लिए एक जुट हुआ बॉलीवुड
काला हिरण केस: सलमान के लिए एक जुट हुआ बॉलीवुड
Share:

जोधपुर की CJM कोर्ट द्वारा सलमान खान को काले हिरण के शिकार मामले में पांच साल की सजा सुनाई गई, वहीं सलमान के साथ इस शिकार में शामिल तब्बू, सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और नीलम कोठारी को कोर्ट ने बरी कर दिया. इस सुनवाई के बाद पूरा बॉलीवुड सलमान के साथ एकजुट दिखाई दे रहा है, वहीं सलमान खान के करोड़ों फैंस सलमान के लिए ट्वीट कर दुःख व्यक्त कर रहे है. 

मानवीर गुर्जर लिखते है "वाह रे क़ानून! Rape और Murder के Victims चक्कर पर चक्कर लगाते रहते है उनका कोई Insaaf नहीं। एक आदमी @BeingSalmanKhan जो कितनी Charity और Proper टैक्स भरता है. उसको 20 साल पहले Incident के लिये फँसा रखा है."

वहीं सुभाष घई ने ट्वीट कर अपनी भावनाएं व्यक्त की है, उन्होंने लिखा है "ये खबर सुनकर झटका लगा है, लेकिन उसके बाद भी देश की कानून व्यवस्था पर पूरा भरोसा है कि सलमान के पास न्याय मांगने के और भी रास्ते है, जहाँ वो अपील कर सकते है. सलमान बॉलीवुड के सबसे प्यारे शख्स है और लोग उन्हें समाज के लिए किए गए कामों के लिए बहुत चाहते है."

बताते चलें कि 1998 में जोधपुर में अपनी फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने के आरोप लगे थे. इस केस में उनको गिरफ्तार भी किया गया था. सलमान खान को 5 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था. 22 सितंबर, 1998 को उनके कमरे से पुलिस ने एक रिवॉल्वर और राइफल बरामद की थी.

जेल जाने से पहले सलमान ने अपनी गर्लफ्रेंड को दिया बड़ा उपहार

5 साल की सजा, जुर्माना और अब इस गैंगस्टर से सलमान को जान का ख़तरा

हिरण का शिकार कर टाइगर सलाखों के पीछे, फैंस ग़मगीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -