फिल्म 'टेनेट' की रिलीज का काउंटडाउन हुआ शुरू, सिनेमाघर खोलने के लिए सुप्रिया सुले ने कही ये बात
फिल्म 'टेनेट' की रिलीज का काउंटडाउन हुआ शुरू, सिनेमाघर खोलने के लिए सुप्रिया सुले ने कही ये बात
Share:

भारत में फिल्म मेकर्स तथा टीवी धारावाहिकों की शूटिंग आरम्भ करने की मंजूरी प्राप्त हो चुकी है. सिनेमाघरों में कार्य करने वाले भी आशा में हैं कि आगामी अनलॉक से उनके घर का चूल्हा जलना भी सरल हो जाएगा. क्रिस्टोफर नोलन अपनी अपकमिंग मूवी 'टेनेट' की मीडिया स्क्रीनिंग कर चुके हैं. साथ-साथ नए ट्रेलर में ये भी कह चुके हैं कि मूवी 3 सितंबर को वहां रिलीज अवश्य होगी, जहां थिएटर ओपन हो गए हैं. 

वही देश में सिनेमाघर ओपन होंगे कि नहीं, ये तो केंद्र सरकार को ही निर्धारित करना है, किन्तु क्षेत्रीय पॉलिटिक्स में इसे लेकर हलचल आरम्भ हो चुकी है. सिनेमा ओनर्स एंड एक्जिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने सांसद सुप्रिया सुले से एक पत्र देकर सिफारिश की है कि वह सिनेमाघरों के मालिकों की स्थिति समझते हुए, उन्हें थिएटर्स को फिर से ओपन करने की अनुमति दिलाने में उनकी सहायता करें. सुप्रिया ने इस पत्र को आगे बढ़ाते हुए प्रदेश सरकार से आग्रह किया है कि वह सिनेमाघरों के मालिकों की इस सिफारिश को ध्यान में रखते हुए कोई पॉजिटिव रास्ता निकालें.

वही भारत में COVID-19 को फैलने से नियंत्रण के लिए मार्च में लॉकडाउन लागू किया गया था. तभी से तमाम सिनेमाघरों में पर ताले लटके हुए हैं. देश में शेष काम धंधों को आरम्भ करने की तो धीरे-धीरे मंजूरी प्राप्त हो गई है, किन्तु सिनेमाघरों को ओपन करने की अनुमति अब भी नहीं प्राप्त हुई है. केंद्र सरकार ने हाल ही में फिल्म मेकर्स को भी फिल्मों की शूटिंग करने की मंजूरी दे दी है. अब सिनेमाघरों के मालिक भी सरकार से सिफारिश कर रहे हैं कि वह उन्हें भी अपना काम आरम्भ करने की अनुमति दें. अब देखना ये है की सरकार क्या फैसला लेती है.

दिग्गज अमेरिकी गायक जस्टिन टाउंस अर्ल का हुआ देहांत, परिवार ने किया सूचित

एक्ट्रेस लोरी लॉघलिन को हुई जेल, जानें पूरा मामला

इस दिन होगी क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म TENET रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -