इस दिन होगी क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म TENET रिलीज
इस दिन होगी क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म TENET रिलीज
Share:

हॉलीवुड के जाने माने मशहूर फिल्म डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन की आने वाली मूवी 'टेनेट' का अंतिम ट्रेलर रिलीज हो गया है. सोशल मीडिया पर प्रशंसक ट्रेलर की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं.

वही 3 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली टेनेट को देखने के लिए प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. देश में ऑडियंस को ये फिल्म फिलहाल सिनेमाघरों में देखने को नहीं मिल पाएगी, क्योंकि भारत में सभी सिनेमाघर COVID-19 के कारण बंद हैं. आशा व्यक्त की जा रही है कि ये अक्टूबर माह में खुल सकते हैं.

साथ ही पुरे विश्व में फैले COVID-19 वायरस, करीब हर जगह के काम धंधों को प्रभावित कर रही है. फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है. इस वायरस के कारण कई बड़ी तथा छोटी फिल्मों के रिलीज की डेट आगे बढ़ चुकी है, या फिर फिल्में ओटीटी की तरफ अपना मार्ग निर्धारित कर चुकी हैं. हालांकि कई बार डेट आगे बढ़ाए जाने के पश्चात् 'टेनेट' फाइनली रिलीज होने जा रही है.वही हॉलीवुड अभिनेता रोबर्ट पैटिनसन एवं जॉन डेविड वाशिंगटन स्टारर मूवी टेनेट एक अनोखी स्टोरी पर आधारित है, जिसमें लीड रोल को वर्ल्ड वॉर 3 को रोकने के मिशन पर भेजा गया है. इस मूवी में डिंपल कपाड़िया भी दिखाई देने वाली हैं. ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘ब्लैकक्लांसमैन’ में रॉन स्टॉलवर्थ नाम के अश्वेत पुलिस अफसर का किरदार करने वाले जॉन डेविड वॉशिंगटन ‘टेनेट’ में लीड किरदार कर रहे हैं. ‘द ग्रेट गैट्सबी’ तथा ‘गार्डियंस ऑफ गैलेक्सी 2’ में कार्य कर चुकी एलिजाबेथ डेबिकी तथा ‘127 आवर्स’ फेम क्लेमेंस पूजी भी नजर आने वाली हैं. वही अब इस फिल्म के रिलीज होने का सभी को बेसब्री से इंतजार है.

Wonder Woman 1984 का रोमांचक ट्रेलर जारी, यहां देखे एक्शन सीन

हॉलीवुड फिल्म 'द बैटमैन' का फर्स्ट टीज़र रिलीज़, यहां देखे

लोरी लॉघलिन को कोर्ट ने दिया बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -