सीएम और डीएम के नाम पत्र लिख, सभासद ने लगाई फांसी
सीएम और डीएम के नाम पत्र लिख, सभासद ने लगाई फांसी
Share:

यूपी के महोबा चरखारी निकाय चुनाव में छोटा रमना वार्ड से हाल ही में चुने गए सभासद ने रविवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनके पास से सीएम और डीएम को लिखा पत्र भी मिला है, जिसमें उन्होंने गरीबी के कारण जान देने की बात लिखी है.

चरखारी थाना क्षेत्र के छोटा रमना मोहल्ले के लालता प्रसाद अहिरवार (42) पुत्र स्वर्गीय कालीचरण अहिरवार मेला ग्राउंड में स्थित कांशीराम कालोनी में रहते थे. उनके तीन बच्चे हैं. लालता प्रसाद की पत्नी की मौत सात साल पहले हो गई थी. घर और बाहर की दोहरी ज़िम्मेदारी के बीच वह अखबार बांटकर और मजदूरी करके परिवार का पालन कर रहे थे. बीपीएल कार्ड से मिलने वाले खाद्यान्न से भरण-पोषण नहीं हो पाता था. हाल ही हुए निकाय चुनाव में लालता प्रसाद ने छोटा रमना वार्ड की आरक्षित सीट से सभासद का चुनाव समाजवादी पार्टी से लड़ा और जीत दर्ज की. 

12 दिसंबर को उन्हें शपथ लेना थी, पर इसके पहले ही रविवार को उन्होंने फंदे से लटककर जान दे दी. उनकी जेब से जिलाधिकारी व मुख्यमंत्री के नाम संबोधित दो सुसाइड नोट मिले, जिसमें गरीबी के चलते आत्मघाती कदम उठाए जाने की बात लिखी है. पुलिस ने शव उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. समाजवादी पार्टी महोबा जिला अध्यक्ष शोभा लाल यादव ने कहा कि पार्टी की जिला इकाई पूरी तरह से बच्चों की मदद करेगी.

टोल प्लाजा पर फायरिंग करने वाला बसपा नेता गिरफ्तार

आप नेता ने लगाया हरियाणा के निजी अस्पतालों पर लूट का आरोप

ट्रक और ट्रेक्टर की भीषण टक्कर में गयी 10 जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -