'केजरीवाल को जेल जाना ही होगा..', रामवीर सिंह बिधूड़ी का बड़ा बयान
'केजरीवाल को जेल जाना ही होगा..', रामवीर सिंह बिधूड़ी का बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के बंगले के रंगरोगन पर 45 करोड़ रुपये खर्च करने का मामला ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है। ये मुद्दा इसलिए भी जोर पकड़ रहा है क्योंकि, केजरीवाल इन वादों के साथ सत्ता में आए थे कि, मैं कोई गाड़ी-बंगला नहीं लूंगा, सरकारी सुरक्षा नहीं लूंगा, हम राजनीति बदलने आए हैं।  जो केजरीवाल एक समय पर पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता शीला दीक्षित के घर में 10 AC होने पर सवाल उठाते थे, अब खुद उनके घर में 15 बाथरूम और 8-8 लाख के पर्दे लगे हैं, जिसपर हंगामा मचा हुआ है। 

अब दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने इस मामले पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि बंगले के रेनोवेशन पर 45 करोड़ रुपये खर्च करने के मामले में केजरीवाल को जेल जाना ही होगा। बता दें कि, भाजपा नेता और कार्यकर्ता इस मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री आवास के बाहर अनिश्चितकालीन धरना दे रहे हैं। आज उनके धरने का दूसरा दिन है। इसी बीच रामवीर सिंह बिधूड़ी ने यह बात कही है। उल्लेखनीय है कि, इससे पहले सोमवार (1 मई) को भाजपा ने केजरीवाल के आधिकारिक आवास के बाहर अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया है। रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि सीएम केजरीवाल अपने आवास की मरम्मत पर 15 लाख रुपये तक खर्च कर सकते हैं। मगर, उन्होंने तो 45 करोड़ रुपये फूंक डाले। इसलिए जब तक केजरीवाल तिहाड़ जेल में नहीं चले जाते, तब तक भाजपा के कार्यकर्ता चैन से नहीं बैठेंगे। भाजपा 45 करोड़ रुपये खर्च किये जाने को एक घोटाला बताते हुए केजरीवाल का इस्तीफा मांग रही है।

बिधूड़ी ने आगे कहा कि केजरीवाल और AAP के गलत कारनामे एक्सपोज हो रहे हैं और इसके बाद दिल्ली की आवाम वर्ष 2025 में उन्हें सत्ता से बाहर कर देगी। विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा दिल्ली में सरकार बनाएगी। हालांकि, AAP ने इससे पहले भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा था कि केजरीवाल पर हमले कर भाजपा वास्तविक मुद्दों से भटकाना चाहती है।

राजस्थान: सैनी-माली समाज का आरक्षण आंदोलन स्थगित, 12 दिन बाद OBC आयोग से वार्ता में बनी सहमति

'फांसी बेहद दर्दनाक, सजा-ए-मौत का दूसरा तरीका ढूंढो..', सुप्रीम कोर्ट में याचिका, केंद्र ने दिया ये जवाब

बिहार के युवाओं के लिए खुशखबरी ! 178000 शिक्षकों की भर्ती पर लगी कैबिनेट की मुहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -