WhatsApp ने लांच किया Together At Home स्टीकर पैक
WhatsApp ने लांच किया Together At Home स्टीकर पैक
Share:

लॉकडाउन को ध्यान में रखकर इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप (Whatsapp) ने अपने यूजर्स के लिए खास टुगैदर एट होम नाम (Together At Home) का स्टीकर पैक लॉन्च किया है। इसके लिए कंपनी ने WHO के साथ साझेदारी की है। वहीं इस स्टीकर पैक के जरिए यूजर्स आसानी से लॉकडाउन के दौरान अपनी भावनाएं प्रकट कर सकेंगे। वहीं, इस पैक के स्टीकर्स अंग्रेजी भाषा को सपोर्ट करते हैं। उम्मीद की जा रही हैं कि कंपनी जल्द इन स्टीकर्स को अन्य भाषाओं के साथ पेश करेगी। 

Whatsapp का नया स्टीकर पैक
व्हाट्सएप का यह स्टीकर पैक काफी शानदार है। यूजर्स इस स्टीकर पैक के जरिए अपनी भावनाओं को प्रकट कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस पैक के एक स्टीकर में व्यक्ति को लैपटॉप के साथ दिखाया गया है, जो वर्क फ्रॉम होम को दर्शाता है। 

6 से ज्यादा यूजर्स ग्रुप में कर सकेंगे वीडियो और ऑडियो कॉल
व्हाट्एसप ने हाल ही में एंड्रॉयड और आईओएस बीटा वर्जन के यूजर्स के लिए अपडेट जारी किया था। इस अपडेट के तहत एक साथ 8 यूजर्स ग्रुप में ऑडियो और वीडियो कॉल कर सकेंगे। इस बात की जानकारी चीनी टेक साइट वेब बीटा इंफो के ट्विटर अकाउंट से मिली थी। वेब बीटा इंफो के ट्वीट के मुताबिक, व्हाट्सएप के एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.20.132 और आईओएस के बीटा वर्जन 2.20.50.25 के लिए अपडेट जारी हुआ है। अब बीटा वर्जन पर एक साथ 8 यूजर्स ग्रुप में ऑडियो और कॉल कर सकेंगे। हालांकि, अब तक स्टेबल वर्जन के लिए यह अपडेट जारी नहीं हुआ है।

 

बेसिक फर्स्ट ने भारत मे छात्रों के लिए लाॅन्च किया ‘डाउट क्लियरिंग ऐप’

गूगल स्मार्ट डेबिट कार्ड जल्द करेगा लॉन्च, फिर ब्लूटूथ से कर सकेंगे पेमेंट

5 मई तक बढ़ी BSNL प्रीपेड प्लान की वैधता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -