इस स्वास्थ मंत्री की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव
इस स्वास्थ मंत्री की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव
Share:

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट आ गई है. बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर की पार्टी में शामिल होने की उम्मीद थी. उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगिटिव आई है. वहीं, उनके पूरे परिवार के शनिवार को सैंपल लिए गए हैं. फिलहाल उन्होंने अपने आप को घर में एकांतवास में रखा हुआ है.

गोवा : नहीं कर पाएंगे चर्च में प्रार्थना, जाने क्यों

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रदेश के चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह प्रदेश में कोराना वायरस संक्रमण इमरजेंसी के बावजूद बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की मौजूदगी वाली पार्टी में शामिल हुए थे. वहां उन्होंने परिवार के साथ समय बिताया था.

तेलंगाना में संक्रमित लोगों की संख्या हुई 19, कैबिनेट मंत्री करेंगे करीमनगर का दौरा

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इसके बाद वह सरकार के कई कार्यक्रमों में भी शामिल हुए, जिसमें मुख्यमंत्री सहित अन्य मंत्री व अधिकारी मौजूद थे. इस दौरान पूरी तरह से कोरोना वायरस संक्रमण को नियंत्रण के लिए जारी प्रोटोकॉल के बारे में भी बताया जा रहा था. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं लगातार भीड़-भाड़ से बचने की सलाह दे रहे थे.चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह 14 मार्च को परिवार सहित डालीबाग कॉलोनी में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस पार्टी में कई वीवीआईपी भी शामिल थे. उनके साथ पत्नी और दो बच्चे भी थे. स्वास्थ्य मंत्री ने स्वयं इसे स्वीकार किया है और पूरे परिवार को घर पर ही एकांतवास में रखा है.

कोरोना: मलेशिया एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं 200 भारतीय, भारत सरकार से मांगी मदद

कोरोना के कहर के बीच सलमान खुर्शीद की मांग, कहा- CAA और NPR को टाले सरकार

कोरोना के कारण सप्लाई चेन हुई प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -