कोरोना के कहर के बीच सलमान खुर्शीद की मांग, कहा- CAA और NPR को टाले सरकार
कोरोना के कहर के बीच सलमान खुर्शीद की मांग, कहा- CAA और NPR को टाले सरकार
Share:

नई दिल्ली: दुनिया में कोरोना वायरस के संक्रमण से खौफ का माहौल है, किन्तु इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने सरकार से बड़ी मांग की है। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने सरकार से आगामी 3 महीने के लिए राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NRC) और नागरिकता संशोधन अधियम (CAA) को स्थगित करने की बात कही है।

सलमान खुर्शीद ने कहा है कि सरकार इस भयावह महामारी के बीच प्रदर्शनकारियों के पास जाए और उनसे प्रदर्शन वापस लेने के लिए आग्रह करे। उल्लेखनीय है कि दिल्ली के शाहीन बाग में अभी भी CAA और NRC को लेकर धरना प्रदर्शन जारी है। इसके साथ ही सलमान खुर्शीद ने लोगों से जनता कर्फ्यू वाले दिन घरों की छत और बालकनी में आने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा है कि लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए छत पर आकर ताली अवश्य बजाएं या फिर थाली पीटकर आभार प्रकट करें।

इसके साथ ही सलमान खुर्शीद ने उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार और केंद्र सरकार से अपील की है कि CAA विरोधी प्रदर्शनकारियों के पास जाएं और उन्हें बताएं कि कोरोना की वजह से CAA जैसी प्रक्रिया को स्थगित कर दिया जाएगा। कुछ समय बाद सरकार और प्रदर्शनकारियों के बीच CAA और NPR को लेकर चर्चा की जा सकती है।

सोने में भारी तेजी, चांदी के दाम में भी बदलाव

मध्य प्रदेश : राज्य में सीएम के चयन के लिए दिल्ली में जुटी भीड़

इंडियन रेलवे के बाद 'जनता कर्फ्यू' के समर्थन में आया Go Air, सभी उड़ानें की रद्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -