तेलंगाना में संक्रमित लोगों की संख्या हुई 19, कैबिनेट मंत्री करेंगे करीमनगर का दौरा
तेलंगाना में संक्रमित लोगों की संख्या हुई 19, कैबिनेट मंत्री करेंगे करीमनगर का दौरा
Share:

नई दिल्ली: तेलंगाना में कोरोना वायरस तेजी से फ़ैल रहा है। प्रदेश में एक और कोरोना वायरस का पॉजिटिव मामला सामने आया है। इसके चलते कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की तादाद बढ़कर 19 हो गई है। सभी कोरोना वायरस संक्रमित विदेशी हैं या विदेशों से भारत में आये हैं। साक्षी डॉट हिन्दी पर छपी खबर के मुताबिक, स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि 18 साल की हैदराबाद की रहने वाली युवती, जो लंदन से आई थी, उसमें कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं।

उल्लेखनीय है कि शु्क्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमितों के दो केस दर्ज किए थे। ये दोनों केस इंडोनेशिया से आये 10 लोगों के दल के सदस्यों में पाए गए हैं। इस प्रकार तेलंगाना में कोरोना वायरस संक्रमितों की तादाद बढ़कर 19 हो गई है। इन सभी का गांधी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में उपचार जारी है। इन सब की स्थति में सुधार हो रहा है।

हैदराबाद में कोरोना के बढ़ते हुए केस को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से स्वच्छता पर ज्यादा ध्यान देने और भीड़भाड़ वाले इलाकों में नहीं जाने का आग्रह किया है। राज्य के कैबिनेट मंत्री केटीआर शनिवार को कोरोना वायरस प्रभावित वाले करीमनगर की यात्रा करेंगे। इस दौरान कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे।

सोने में भारी तेजी, चांदी के दाम में भी बदलाव

मध्य प्रदेश : राज्य में सीएम के चयन के लिए दिल्ली में जुटी भीड़

इंडियन रेलवे के बाद 'जनता कर्फ्यू' के समर्थन में आया Go Air, सभी उड़ानें की रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -