अक्षय कुमार के कारण ट्विंकल नहीं कर पा रही यह काम
अक्षय कुमार के कारण ट्विंकल नहीं कर पा रही यह काम
Share:

कोरोना वायरस के कारण हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना इस समाया बहुत परेशान है। असल में ट्विंकल खन्ना लॉकडाउन की वजह से अपनी किताब नहीं लिख पा रही हैं। इसकी वजह हैं उनके पति अक्षय कुमार और बेटी नितारा। असल में इंडस्ट्री में लॉकडाउन की वजह से अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। जिसकी वजह से अक्षय कुमार अब अपनी पत्नी और बेटी के साथ घर पर ही समय व्यतीत कर रहे हैं। इसके साथ ही जिस वजह से ट्विंकल अपनी अगली बुक पर काम नहीं कर पा रही हैं। इसके साथ ही  आपकी जानकारी के लिए बता दें की ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर दी है। 

वहीं ट्विंकल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अक्षय बेटी नितारा के साथ लॉन में बैठे हैं। तो वहीं सामने एक लैपटॉप और कुछ कागज भी रखे हुए हैं। वहीं इस तस्वीर के साथ कैप्शन में ट्विंकल ने लिखा, 'मैंने सोचा था कि जब अक्षय नितारा को बिजी रखेंगे तो मैं अपनी किताब पर काम कर लूंगी परन्तु मेरे मन में घूम रहे लोग किताब के किरदार मुझसे तब तक बात नहीं करते जब तक जिन लोगों के साथ मैं रहती हूं वो बातचीत में मशगूल हों। मेरा अगला राइटिंग स्पॉट बाथरूम है।' ट्विंकल के इस ट्वीट से साफ पता चलता है कि वो अक्षय और नितारा की वजह से अपनी किताब पर फोकस नहीं कर पा रही हैं। जिससे वो काफी थोड़ी परेशान हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्विंकल खन्ना अब अभिनेत्री से राइटर बन गई हैं। उन्होंने अब तक तीन किताबें लिखी हैं। जिनमें मिसेज फनीबोन्स, द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद और पायजामा आर फॉरगिविंग का नाम मौजूद है। और ट्विंकल अब अपनी चौथी किताब की तैयारी में जुटी हुई हैं। वहीं बात की जाए अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की तो अक्षय की फिल्म 'सूर्यवंशी' इसी महीने रिलीज होने वाली थी। परन्तु कोरोना वायरस की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री कटरीना कैफ भी हैं।इसके साथ ही ये फिल्म रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स सीरीज की चौथी फिल्म है। वहीं जिसमें उनकी पिछली फिल्मों के अभिनेता अजय देवगन और रणवीर सिंह भी कैमियो करते नजर आएंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 hared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

 इस अदाकारा ने राखी सावंत को ठहराया कोरोना वायरस फैलाने का जिम्मेदार

क्या सच में आलिया भट्ट ने छोड़ी RRR की शूटिंग

अमिताभ बच्चन ने कोरोना पर किया एक और ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -