टीवी इंडस्ट्री पर छाया कोरोना का कहर!
टीवी इंडस्ट्री पर छाया कोरोना का कहर!
Share:

इस समय देश भर में कोरोना वायरल का खौफ बना हुआ है और सभी इससे परेशान दिखाई दे रहे हैं। कई स्टार्स हैं जिन्होंने अपकमिंग प्रोजैक्ट्स और प्लान रद्द कर दिए गए है वहीं टीवी इंडस्ट्री में भी अब इसका खौफ देखने को मिल रहा है। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक जल्‍द ही टीवी सीरीयल्‍स की शूटिंग पर भी रोक लगाई जा सकती है। खबर मिली है कि फेडरेशन ऑफ वेस्‍टर्न इंडिया सिने एम्‍प्‍लॉइज (FWICE) ने अपने सदस्‍यों की सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया है।

जी हाँ, हाल ही में FWICE अपने सभी पांच लाख से ज्‍यादा सदस्‍यों की सुरक्षा को ध्‍यान में रखते हुए विचार किया जा रहा है कि सभी फिल्‍मों और टीवी की शूटिंग बंद कर दी जाये। बहुत जल्द इस पर फैसला लिया जाएगा। वैसे हाल ही में फेडरेशन के प्रेसिडेंट श्री बी.एन. तिवारी ने कहा कि, 'सरकार ने थिएटर्स, स्‍कूल-कॉलेजों और भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से रोक लगा दी है। ऐसे में हमारे मेंबर्स का ध्‍यान रखना भी जरूरी हो जाता है, क्योंकि वो भीड़ के बीच में सेट पर शूटिंग करते हैं।'

केवल इतना ही नहीं,जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे एवं ट्रेजरार गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव ने एक लेटर के जरिए सूचना दी है, निर्माता विदेशों में अपनी फिल्मों की शूटिंग न करें। इसी के साथ कहा गया है कि अगर किसी निर्माता की फिल्म की शूटिंग विदेश में हो रही है तो जल्द से जल्द उन्हें वापस बुला लें। वहीं फेडरेशन के मैम्बर्स ने सलाह दी है कि, 'शूटिंग सेट पर मास्‍क, सैनटाइजर और साफ-सफाई का ध्‍यान रखें।' अब सभी भीड़-भाड़ वाली जगहों पर शूट भी नहीं कर रहे हैं।

जुड़वा बच्चों की माँ बनने से परेशान हुई यह एक्ट्रेस, कहा- 'हर दिन रोती थी'

कपिल शर्मा के सामने अक्षय ने अवॉर्ड शो के खोले राज

क्या सच में इस तारीख तक बंद हो सकता है मुझसे शादी करोगे शो?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -