कोरोना: टॉम हैंक्स और पत्नी रीटा विल्सन ने शेयर की अपनी हेल्थ अपडेट

कोरोना: टॉम हैंक्स और पत्नी रीटा विल्सन ने शेयर की अपनी हेल्थ अपडेट

हॉलीवुड के फेमस अभिनेता और ऑस्कर विजेता टॉम हैंक्स को लेकर एक बड़ी खबर समरे आ रही हैं. जी हां हाल ही में अभिनेता टॉम हैंक्स ने अपने और अपनी पत्नी रीटा विल्सन के स्वास्थ्य पर एक अपडेट शेयर करते हुए कहा हैं कि, वो और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोना वायरस डायग्नोस के बाद काफी अच्छा महसूस कर है. हॉलीवुड की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टॉम हैंक्स ने अपने स्वास्थ्य अपडेट की जानकारी के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. जिसमे उन्होंने बताया है कि वो उनके लक्षण आने के दो सप्ताह बाद वो बेहतर महसूस कर रहे है.

इसके अलावा टॉम हैंक्स ने लोगों से ये अपील की है कि वो इस समय एक दूसरे से दूरी बनाए रखे और और खुद को कोरोना वायरस के कहर से बचाए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बीते 12 मार्च को टॉम हैंक्स ने बताया था कि वो और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोना वायरस हो गया है. हालांकि जैसे ही उनको इस बात की जानकारी मिली उन्होंने तुरंत इसका इलाज करवाना शुरू कर दिया था और लोगों से पूरी तरह से दूरी बनाए रखी. गौरतलब है कि चीन से आए कोरोना वायरस का कहर धीरे धीरे पूरी दुनिया में  बढ़ाता जा रहा हैं. ऐसे में अब तक इस वायरस से ना जाने कितने लोगों की मौत हो गयी है. वहीं अब भारत में कोरोना वायरस से कई सारे लोग प्रभावित हो चुके हैं. जिसकी वजह से देश की सरकार ने कई अहम कदम उठाए हैं.

जिससे और भी लोग इसके संपर्क में ना आए पाए . हालांकि अब टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा को पिछले सप्ताह ही अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. अस्पताल से छुट्टी मिलते ही ये दोनों आ​स्ट्रेलिया में एक किराए के घर में अलग रह रहे हैं. वो अभी अपने घर में नहीं जा रहे है.

कोरोना संकट के बीच इस एक्टर ने घर को ही बना डाला मेडिकल 

कार्तिक आर्यन ने गाया कोरोना रैप, सुनकर आ जाएगा आपको मजा

कोरोना के खौफ के बीच पीएम इमरान ने राजनीतिक दलों से मांगे सुझाव, फिर कही यह बात