कार्तिक आर्यन ने गाया कोरोना रैप, सुनकर आ जाएगा आपको मजा

इस समय कोरोना वायरस को लेकर सभी दहशत में है. केवल इतना ही नहीं लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में आप सभी ने अब तक कोरोना वायरस पर रैप नहीं सुना होगा लेकिन आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं रैप जो हाल ही में कार्तिक आर्यन ने गाया है . उन्होंने कोरोना रैप गाया है जो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं. जी दरअसल, देशभर में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च रात को बारह बजे से लेकर अगले 21 दिनों तक पूरे देश में लॉकडाउन का आदेश दिया है. ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी सोशल मीडिया के सहारे देश को जागरुक करने का काम कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इसी लिस्ट में कार्तिक आर्यन का नाम भी शामिल है जो बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो कहे जाते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्तिक कोरोना वायरस को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए रैप गा रहे हैं. आप देख सकते हैं कार्तिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जब तक घर नहीं बैठोगे, मैं याद दिलाता रहूंगा!' कार्तिक अपने इस वीडियो में क्या कह रहे हैं आप खुद ही देख लीजिए...'

आप सभी देख सकते हैं वीडियो में कार्तिक रैप करते हुए कह रहे हैं कि 'पार्टी ना करें, लोगों से ना मिलें लगातार हाथ धुलते रहें. इसके साथ ही कार्तिक आर्यन साथ ही घर से काम करने घर के लिए काम करने के लिए भी कह रहे हैं.' इस समय कार्तिक के इस कोरोना रैप को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही लोग इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. वैसे बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने कार्तिक के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ये मेरे दिमाग से नहीं निकल रहा है.' वैसे अगर कार्तिक के काम की बात करें तो वह जल्द ही 'भूल भुलैया 2' 'दोस्ताना 2' में दिखाई देने वाले हैं.

कोरोना के खौफ के बीच बोल्ड हुई यह अदाकारा, पहनी बिकिनी

अमिताभ ने बताया कैसे की जा सकती है कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की मदद

करीना के ट्रोल होते ही गुस्से से लाल हुए अर्जुन, कहा- 'तू कौन है बे'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -