एलबी नगर विधायक सुधीर रेड्डी और उनके परिवार को भी हुआ कोरोना
एलबी नगर विधायक सुधीर रेड्डी और उनके परिवार को भी हुआ कोरोना
Share:

हैदराबाद : हाल ही में तेलंगाना में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा दिया है. अब हाल ही में एलबी नगर निर्वाचन क्षेत्र के विधायक देवीरेड्डी सुधीर रेड्डी को भी कोरोना हो गया है. जी दरअसल इस समय कोरोना महामारी जनप्रतिनिधियों को भी तेजी से हो रहा है. आप जानते ही होंगे अब तक कई ऐसे नेता, विधायक और मंत्री रहे हैं जो कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है एलबी नगर निर्वाचन क्षेत्र के विधायक देवीरेड्डी सुधीर रेड्डी का.

जी दरअसल कोरोना के चलते विधायक के परिवार के सदस्यों और उनके यहां काम करने वालों का कोरोना परीक्षण किया गया है. बताया जा रहा है अब डॉक्टरों ने उनकी पत्नी, उनके दो बेटे और घर में खाना बनाने वाले व्यक्ति की भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टरों ने सलाह दी है कि विधायक और परिवार के सदस्य होम क्वारंटाइन में चले जाए जिसे विधायक और उनके परिवार ने मान लिया है.

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि तेलंगाना में 24 घंटे में 2,256 नये मामले सामने आये हैं. यह चौकाने वाला आंकड़ा है. इसके अलावा संक्रमितों की संख्या बढ़कर 77,513 हो चुकी है. जी दरअसल बीते 24 घंटे में 14 लोगों की मौत हुई है और राज्य में अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 615 तक आ चुकी है. अब बात करें अस्पताल से छुट्टी देने वालों के बारे में तो तेलंगाना में 54,330 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई हैं.

कोरोना के इलाज में बेहद कारगर है मुलेठी, गुजरात में वैज्ञानिकों ने किया शोध

हवाई जहाज उड़ाने से कुछ घंटे पहले को-पायलट अखिलेश ने मां से की थी बात

रिया ने शेयर किया सुशांत की डायरी का पेज, कहा - 'उसकी प्रॉपर्टी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -