हवाई जहाज उड़ाने से कुछ घंटे पहले को-पायलट अखिलेश ने मां से की थी बात
हवाई जहाज उड़ाने से कुछ घंटे पहले को-पायलट अखिलेश ने मां से की थी बात
Share:

आगरा: केरल के कोझिकोड में लैंडिंग के वक्त बड़े हादसे का शिकार हुए एयर इंडिया के हवाई जहाज़ के को पायलट अखिलेश शर्मा मथुरा के रहवासी थे. देर रात्रि स्वजनों को हादसे की सूचना मिली, तो कोहराम मच गया. घटना की जानकारी पर दो छोटे भाई घटनास्थल के लिए रवाना हो गए.  

शहर के पोतरा कुंड गोविंद नगर के रहवासी अखिलेश (33) की एयर इंडिया में साल 2017 में भर्ती हुए थे. शुक्रवार को केरल से हवाई जहाज़ लेकर आते वक्त हादसा हो गया. वहीं, को पायलट अखिलेश तीन भाइयों में सबसे बड़े भाई थे. इस बारें में छोटे भ्राता लोकेश ने बताया कि देर रात्रि एयर इंडिया की तरफ से घटना की जानकारी दी गई थी. दूसरे नंबर के भाई भुवनेश अपने बहनोई संजीव संग रात्रि में ही घटनास्थल के लिए निकल गए. परिवारवालों ने बताया कि हवाई जहाज में बैठने से पहले हर दिन अखिलेश अपने घर वालों से फोन पर बात किया करते थे. कल भी केरल के लिए रवाना होने से पहले उन्होंने अपनी मां बालादेवी से फोन पर चर्चा की थी और अपना ध्यान रखने को बोला था. 21 अगस्त को छुट्टी पर उन्हें अपने निवास आना था. लेकिन उनके देहांत की सूचना आई.

बता दें की अखिलेश की शादी धौलपुर की मेघा से लगभग डेढ़ वर्ष पहले हुई. अभी तक मां और पत्नी को स्वजनों ने अखिलेश के घटना में मारे जाने की खबर नहीं दी है. दोनों को अभी तक अखिलेश के सिर्फ घायल होने की जानकारी दी गई है. दूसरी तरफ, पिता तुलसीराम शर्मा का रो-रोकर बुरा हाल है. 

पूर्व सीएम मुलायम सिंह की तबियत फिर बिगड़ी, देर रात अस्पताल में हुए भर्ती

BHU में कोरोना मरीजों का हंगामा, बोले - अस्पताल के स्टाफ ने की मारपीट

जम्मू में सुरक्षाबलों द्वारा आतंकी ठिकाना हुआ ध्वस्त, कई हथियार हुए बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -