असीम संग फोटो शेयर कर हिमांशी ने जताई इस बात की ख़ुशी
असीम संग फोटो शेयर कर हिमांशी ने जताई इस बात की ख़ुशी
Share:

पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली हिमांशी खुराना इन दिनों अपने लव अफेयर के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं. उनका नाम इन दिनों असीम के साथ जुड़ा है जो बिग बॉस 13 में नजर आए थे. असीम और हिमांशी दोनों कबूल कर चुके हैं कि दोनों को एक दूजे से प्यार हैं और आए दिन दोनों को साथ देखा जा रहा है. वहीं हिमांशी हमेशा अपनी ख़ूबसूरती को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐसे में इस बार सोशल मीडिया पर हिमांशी की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जिनमे वह असीम के साथ दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

दोनों जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाले हैं. वहीं हाल ही में एक फोटो शेयर कर हिमांशी ने लिखा है Hi Everyone!Me & Asim are coming together in @modelmakersofficial Season 81 Photoshoot for the first time, Shoot is on 19th April in DELHI, So if you want to Meet, Shoot and Want to talk to us then Participate in Model Makers Season 81 PhotoshootTo Participate Whatsapp your best 3 pictures And get selected for the photoshoot and Meet & Greet with me. @himanshuchwdhary

आप देख सकते हैं इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी और आसिम की तस्वीर शेयर की है और साथ ही उन्होंने लिखा है वह असीम के साथ मॉडल मेकर्स ऑफिसियल के सीजन 81 में नजर आने वाली हैं और दोनों पहली बार साथ में फोटोशूट करवाने वाले हैं. इसी के साथ एक अन्य फोटो को शेयर कर हिमांशी ने लिखा है This track is very close to my heart super excited for this with @asimriaz77.official @nehakakkar @anshul300 @iamrajatnagal @babbu11111 @gurinderrbawa @raghav.sharma.14661 इसमें भी वह असीम के साथ दिखाई दे रहीं हैं और यह उनके गाने की एक झलक है जो 19 मार्च 2020 को रिलीज होने वाला है.

जन्मदिन पर यो यो ने किया डबल सेलिब्रेशन

नए म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर कर हिमांशी खुराना ने कही यह बात

रिलीज हुआ दीदार कौर का पहला गाना 'मुंडा लंदन का'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -