इंडोनेशिया को जल्द मिलेगी चिकित्सा सामग्री, पीएम मोदी ने बोली यह बात
इंडोनेशिया को जल्द मिलेगी चिकित्सा सामग्री, पीएम मोदी ने बोली यह बात
Share:

मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विडोडो को आश्वासन दिया कि भारत संकट के इस समय में चिकित्सा सामग्री की बिना किसी रुकावट के आपूर्ति जारी रखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेगा. मोदी ने कोविड-19 द्वारा उत्पन्न चुनौतियों से निपटने के लिए भारत और इंडोनेशिया के बीच करीबी सहयोग को महत्वपूर्ण बताया. एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि दोनों नेताओं ने एक दूसरे के देशों में मौजूद अपने नागरिकों से संबंधित मुद्दों पर भी चर्चा की.

युजवेंद्र चहल का बड़ा बयान, कहा- 'T20 वर्ल्ड कप से पहले खेला जाए...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दोनों नेता इस बात पर सहमत थे उनके अधिकारी हर संभव सुविधा सुनिश्चित करने के लिए संपर्क में रहेंगे. विज्ञप्ति में कहा गया कि इंडोनेशिया के राष्ट्रपति ने दवा उत्पादों की आपूर्ति के लिए भारत सरकार द्वारा दी गई सुविधा की सराहना की.प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, अच्छे दोस्त राष्ट्रपति जोकोवी के साथ कोविड-19 महामारी पर चर्चा की. करीबी समुद्री पड़ोसियों और व्यापक रणनीतिक साझेदारों, भारत और इंडोनेशिया के बीच घनिष्ठ सहयोग इस संकट से उत्पन्न स्वास्थ्य और आर्थिक चुनौतियों से निपटने के लिए महत्वपूर्ण होगा.

वीडियो : समूह में नमाज पढ़ने पर पुलिस ने रोका, हिंसक हुए लोग

इसके अलावा कोरोना के कहर के बीच मोदी ने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो से भी बात की. उन्होंने कहा, इस कठिन समय में कनाडा में भारतीय नागरिकों की देखभाल के लिए धन्यवाद. भारत और कनाडा के बीच सहयोग और साझीदारी महामारी से लड़ने के लिए महत्वपूर्ण है, जिसमें चिकित्सा अनुसंधान और आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन भी शामिल है.

यदि सफल रहा ट्रायल तो जल्द ही शुरू हो जाएगा Covid-19 की वैक्सीन का उत्पादन

जल्द प्रारंभ हो सकती है उत्तर प्रदेश की महत्वपूर्ण सड़क परियोजना

कोरोना : एक हजार के पार निकला मौत का आंकड़ा, कुल इतने लोग हुए संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -