सीएम योगी का एक और बड़ा कदम, 15 जिलों में तैनात किए गए नोडल अधिकारी
सीएम योगी का एक और बड़ा कदम, 15 जिलों में तैनात किए गए नोडल अधिकारी
Share:

भारत के किसी अन्य राज्य के मुकाबले यूपी में योगी सरकार कोरोना को लेकर सख्त कदम उठा रही है. ताकि किसी भी तरह वायरस के प्रसार को रोका जा सके. वही, राज्य में कोरोना वायरस के 20 से अधिक संक्रमित लोगों वाले 15 जिलों में योगी सरकार ने एक-एक नोडल अधिकारी तैनात किया है. ये नोडल अधिकारी जिले में कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए प्रभावी कदम उठाएंगे. लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाएंगे और हॉटस्टॉप बने क्षेत्रों की स्थिति का मूल्यांकन करेंगे. वह मरीजों के उपचार और कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए जरूरी निर्णय अपने स्तर पर लेंगे और उसे लागू करवाएंगे. गुरुवार देर रात इन 15 नोडल अधिकारियों की तैनाती के आदेश भी कार्मिक विभाग की ओर से जारी कर दिए गए.

सीएम सहित सभी नेताओं ने कराया कोरोना टेस्ट, बना ऐसा करने वाला पहला राज्य

गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकभवन में टीम-11 के अधिकारियों के साथ 20 से अधिक कोरोना केस वाले जिलों की विशेष रूप से समीक्षा की थी और इन जिलों में एक प्रशासनिक अधिकारी और एक स्वास्थ्य विभाग का वरिष्ठ अधिकारी भेजने का निर्देश दिया. सीएम योगी के निर्देश के बाद गुरुवार देर रात इन 15 नोडल अधिकारियों की तैनाती के आदेश दे दिये गए.

कांग्रेस को हर चीज़ में दिखती है साम्प्रदायिकता, बयान वापस लें सोनिया- शाहनवाज़ हुसैन

अपने बयान में अपर मुख्य सचिव नियुक्ति मुकुल सिंघल ने बताया कि प्रमुख सचिव अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आलोक कुमार प्रथम को आगरा का नोडल अधिकारी बनाया गया है. इसी तरह फिरोजाबाद का प्रमुख सचिव होमगार्ड्स अनिल कुमार द्वितीय को, लखनऊ का प्रमुख सचिव आवास एवं शहरी नियोजन दीपक कुमार को, रायबरेली का लखनऊ के मंडलायुक्त मुकेश कुमार मेश्राम को, मेरठ का प्रमुख सचिव सिंचाई टी वेंकटेश को, गाजियाबाद का प्रमुख सचिव वन सुधीर गर्ग को, नोएडा का गे्रटर नोएडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण को, बुलंदशहर का मेरठ की मंडालयुक्त अनीता सी मेश्राम को, कानपुर का प्रमुख सचिव श्रम एवं सेवायोजन सुरेश चंद्रा को नोडल अधिकारी बनाया गया है.

पाकिस्तान में लॉकडाउन का मज़ाक, स्कूल-कॉलेज बंद लेकिन मस्जिदें चालू

सोनिया के आरोपों पर शिवराज का पलटवार, साम्प्रदायिकता को लेकर कही ये बात

मजदूरों को घर भेजने के लिए स्पेशल ट्रेन चलाओ, रेल मंत्री को अजित पवार की चिट्ठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -