Vodafone-idea ने उपभोक्ताओं को दिया शानदार तोहफा

Vodafone-idea ने उपभोक्ताओं को दिया शानदार तोहफा

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-idea) ने अपने यूजर्स को फायदा पहुंचाने के लिए खास स्कीम रिचार्ज फॉर गुड की शुरुआत की है। वहीं इस स्कीम तहत यूजर्स को रिचार्ज कराने पर 6 फीसदी तक का कैशबैक मिल सकता है । वहीं यह स्कीम 9 अप्रैल से लेकर 30 अप्रैल तक चालू रहेगी। वहीं, कंपनी का कहना है कि हमने इस स्कीम की शुरुआत लॉकडाउन को ध्यान में रखकर की है। साथ ही हम अधिक  से अधिक  यूजर्स तक रिचार्ज की सुविधा पहुंचाना चाहते हैं।

RechargeForGood स्कीम
इस स्कीम के तहत यूजर्स अपने दोस्तों, परिवार के लोगों या फिर कंपनी के अन्य ग्राहकों के मोबाइल नंबर रिचार्ज कर सकते है । इसके बदले उन्हें 6 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। कंपनी ने इस स्कीम को उन यूजर्स के लिए पेश किया है, जो लॉकडाउन के दौरान अपना मोबाइल नंबर रिचार्ज नहीं करा पा रहे हैं।

ऐसे मिलेगा रिचार्ज के बदले कैशबैक
कैशबैक पाने के लिए आपको सबसे पहले माय वोडाफोन या फिर माय आइडिया मोबाइल एप पर जाकर लॉगइन करना होगा। इसके बाद कंपनी आपको हर एक रिचार्ज के बदले 6 फीसदी तक का कैशबैक देगी, जिसका उपयोग अगले रिचार्ज में किया जा सकेगा। आपको बता दें कि इससे पहले जियो अपने यूजर्स के लिए इस तरह की सर्विस पेश कर चुकी है।

Jio POS Lite रिचार्ज एप
जियो ने हाल ही में इस एप को लॉन्च किया था। लोग इस एप के जरिए जियो के पार्टनर बनकर दूसरे जियो नंबर को रिचार्ज कर सकते हैं। इसके बदले कंपनी उन लोगों को निश्चित राशि कमीशन के रूप में देगी। हालांकि, इससे पहले लोग कंपनी के एप और आधिकारिक साइट पर जाकर भी जियो नंबर रिचार्ज कराते थे, लेकिन इसके बदले उन्हें कमीशन नहीं मिलती थी।

लोगों को 4.16 फीसदी कमीशन मिलेगी
कंपनी अपने साथ जुड़ने वाले पार्टनर को हर एक रिचार्ज पर 4.16 फीसदी की कमीशन देगी। इस कमीशन की रकम लोगों को बैंक और ई-वॉलेट में जमा हो जाएगी। इसके अलावा यह मोबाइल एप लोगों को बीते 20 दिनों की रिचार्ज हिस्ट्री चेक करने की सुविधा देता है।

भारत में कोरोना वायरस की स्थिति
भारत में इस समय कोरोना वायरस से करीब 6412 लोग संक्रमित हैं, जिनमें से 199 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, अब तक 504 मरीज ठीक हो गए हैं।

Huami ने वर्क फॉर डॉक्टर्स कैंपेन के जरिये 10 हजार डॉक्टर्स को दिए मास्क

Facebook ने लॉन्च किया 'Quiet Mode' जानिये क्या है खास

यूजर्स का इंतज़ार हुआ खत्म, Mi A3 को मिला नया अपडेट