रश्मि देसाई के साथ काम करने को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने कही यह बात

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला शो की शुरुआत से ही चर्चा में थे. इसके साथ ही शो में सिद्धार्थ शुक्ला की बेबाकी हमेशा दर्शकों की जुबान पर रही है. वहीं बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की जोरदार लड़ाई हुई थी, इसके अलावा जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि के दोस्त अरहान खान से हाथापाई भी कर ली थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें की रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को फैन्स हमेशा से साथ में देखना चाहते थे, परन्तु दर्शकों की ये ख्वाहिश पूरी नहीं हो पाई. 

इसके बाद खबर आई कि सिद्धार्थ और रश्मि नागिन 4 में साथ नजर आ सकते हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझसे किसी ने इस बारे में संपर्क नहीं किया है और मुझे अफवाहों के बारे में कुछ पता नहीं है.' इसके साथ ही एक लाइव चैट पर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा, 'मुझसे किसी ने बोला नहीं है, वैसे मेरी हरकतें हैं नहीं सांपों वाली.' अब फैन्स ये तो समझ गए हैं कि दोनों का साथ आना अभी तक कंफर्म नहीं हुआ है. इसके साथ ही बिग बॉस में सिद्धार्थ और रश्मि की दोस्ती काफी पसंद की गई थी, परन्तु ये दोस्ती ज्यादा नहीं देखी गई थी.

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की जोड़ी टीवी शो दिल से दिल तक में भी नजर आ चुकी है. इसके साथ ही दोनों की जोड़ी का ही कमाल है कि शो काफी हिट साबित हुआ था. इसके बाद दोनों के मनमुटाव के चलते शो को बंद करना पड़ा था, परन्तु एक बार फिर सिद्धार्थ और रश्मि स्क्रीन साझा करते हैं तो ये काफी अलग हो सकता है. वहीं नागिन 4 अभी टीआरपी के लिहाज से भी कुछ खास नहीं कर पाया है और मेकर्स इसे हिट करवाने के लिए नया तरीका ढूंढने में लगे हैं.

देबिना ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बताई कुछ खास बातें

कोरोना को लेकर उर्वशी ढोलकिया ने कही यह बात

दिव्यांका संग रसोई में जमकर हाथ बटा रहे है पति विवेक दहिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -