पंजाब : अन्य राज्यों से आने वाले लोगों को यहां रखने के आदेश
पंजाब : अन्य राज्यों से आने वाले लोगों को यहां रखने के आदेश
Share:

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विभिन्न जिलों के डिप्टी कमिश्नरों को अन्य राज्यों से आने वाले लोगों को गांव स्तर पर एकांतवास के लिए तैयार इमारतों में रखने का आदेश दिया. कहा कि भले ही कोई केस पॉजिटिव हो या निगेटिव सभी लोगों को लाजिमी तौर पर एकांतवास में रखने के आदेशों का सख्ती से पालन किया जाए.

लॉकडाउन: मजदूरों की घर वापसी जारी, आज 1200 श्रमिकों को लेकर झारखंड पहुंचेगी ट्रेन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सभी जिलों के डिप्टी कमिश्नरों, एसएसपी/ पुलिस कमिश्नरों के साथ चली वीसी में सीएम ने स्पष्ट किया कि बाहर से आने वाले हर व्यक्ति को 21 दिनों का एकांतवास समय पूरा होने के बाद ही घर जाने की आज्ञा दी जाए. जहां तक संभव हो इन व्यक्तियों में से पॉजिटिव और निगेटिव पाए जाने वालों को अलग-अलग इमारतों में अलग-अलग रखा जाए. उन्होंने अधिकारियों को आदेश दिया कि वह सरपंचों के साथ मिलकर गांवों में एकांतवास के लिए स्कूलों और दूसरी इमारतों की पहचान करें. चार दिनों में 6763 लोग अन्य राज्यों से पंजाब पहुंचे

देशद्रोह के आरोप शरजील इमाम मामले में सुप्रीम कोर्ट ने NCT से माँगा जवाब

इसके अलावा बैठक में बताया गया कि चार दिनों में अब तक नांदेड़ साहिब (महाराष्ट्र) से 3525 श्रद्धालु, कोटा (राजस्थान) से 153 विद्यार्थी आए हैं. इसके अलावा फाजिल्का-राजस्थान सरहद पर 3085 मजदूर आए हैं. नांदेड़ साहिब से आने वालों में से अब तक 577 व्यक्तियों की टेस्ट रिपोर्ट आ गई है, जिनमें से 20 प्रतिशत पॉजिटिव पाए गए हैं. वीरवार को 105 ताजा पाए गए पॉजिटिव मामलों में से 98 बाहर से आने वाले हैं.

21 मई को मुंबई में होंगे विधान परिषद के चुनाव, चुनाव आयोग ने किया ऐलान

केरल से ओडिशा के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, मजदूरों को पहुंचाएगी घर

पालघर मॉब लिंचिंग: सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराई विशेष कानून की मांग वाली याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -