एक ही दिन में तीन मौत, 350 लोगों को कोरोना ने किया संक्रमित
एक ही दिन में तीन मौत, 350 लोगों को कोरोना ने किया संक्रमित
Share:

रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित तीन लोगों की मौत हो गई. इसी के साथ मौत का आंकड़ा सात तक पहुंच गया है. अधिकारियों ने बताया कि अब तक संक्रमितों की संख्या 350 तक जा पहुंची है.

कोरोना संक्रमित कनिका की और बढ़ी परेशानी

इस मामले को लेकर एम्स पटना के अधीक्षक ने बताया कि 38 वर्षीय व्यक्ति हाल ही में कतर से लौटा था. वह कोरोना पॉजिटिव पाया. उसे किडनी संबंधित समस्या थी, रविवार को उसकी मौत हो गई. हालांकि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है. मुंबई में एक 63 वर्षीय व्यक्ति और गुजरात के सूरत में 67 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना के कारण मौत हो गई. मुंबई में कोरोना के कारण यह दूसरी मौत है.

घर में रहकर यह कर रहे है सैफ और तैमूर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महाराष्ट्र 74, केरल 52, दिल्ली 27, मध्य प्रदेश 5, उत्तर प्रदेश 25, तेलंगाना 22, राजस्थान 26, हरियाणा 18, कर्नाटक 20, पंजाब 13, लद्दाख 13, गुजरात 14, तमिलनाडु 6, चंडीग़़ढ, 5 जम्मू-कश्मीर 5, बंगाल 5, आंध्र प्रदेश 3, उत्तराखंड 3, ओडिशा 2, हिमाचल 2, पुडुचेरी 1, छत्तीसगढ़ 1. इंडिया काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च ने बताया कि उसने जांच के प्रयास बढ़ा दिए हैं लेकिन अभी केवल उन्हीं के सैंपलों की जांच की जाएगी, जिनमें कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए गए हैं.

कनिका कपूर मामले में इस एक्ट्रेस ने की यूपी सरकार से की मांग

उत्तराखंड में हुआ 31 मार्च तक लॉक डाउन

मोदी की मुहिम को अमिताभ-अनुपम ने बढ़ाया आगे, वीडियो शेयर कर दी सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -