उत्तराखंड में हुआ 31 मार्च तक लॉक डाउन
उत्तराखंड में हुआ 31 मार्च तक लॉक डाउन
Share:

जनता कर्फ्यू के बीच उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आई है। इसके साथ ही सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आगामी 31 मार्च तक प्रदेश में लॉ़क डाउन घोषित कर  दिया है। इसके साथ ही पुलिस विभाग और अन्य अधिकारियों की आपात बैठक कर उन्होंने ये फैसला लिया। वहीं उनका कहना है  कि आपात सेवाएं और खाद्य आपूर्ति सुचारू रहेंगी। 
 
वहीं सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि जिस तरह से प्रदेश की जनता ने पीएम की अपील को माना और उस पर अमल किया उससे मुझे यकीन है कि हम कोरोना वायरस से पूरी तरह से लड़ सकते हैं। वहीं डॉक्टर, कर्मचारी, व्यापारी, नगर निगम ने इसमें पूरा योगदान दिया है। इसके साथ ही हमें आने वाले समय के लिए तैयार रहना चाहिए। जनता को किसी भी तहर के जरूरी सामान की कोई किल्लत नहीं हो सकती है । 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके साथ ही इस चुनौती से लड़ने के लिए सबके सहयोग की जरूरत है। आप बिल्कुल न घबराएं। वहीं सरकार सभी जरूरी सेवाएं जैसे कि स्वास्थ्य, सफाई , राशन, सब्जियां, फल, पेट्रोल, डीजल आदि महत्वपूर्ण आदि सुचारु रूप से उपलब्ध करवा रही है। अफवाहों पर ध्यान न दें। इसके साथ ही केवल सरकार की हिदायतों को समझें।

छत्‍तीसगढ़ : नक्सलियों को नहीं है कोरोना वायरस का डर, मुठभेड़ में 17 जवान हुए शहीद

कोरोना से अब तक 6 की मौत, संक्रमित लोगों की संख्या में भारी इजाफा

ड्रफ्ट्समैन और अपर डिविजन क्लर्क के पदों पर वैकेंसी, जानिए क्या है चयन प्रक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -