मोदी की मुहिम को अमिताभ-अनुपम ने बढ़ाया आगे, वीडियो शेयर कर दी सलाह
मोदी की मुहिम को अमिताभ-अनुपम ने बढ़ाया आगे, वीडियो शेयर कर दी सलाह
Share:

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में डर का माहौल देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही परिस्थितियों को बिगड़ते देख पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था. वहीं अभी तक के हालात देखकर लगता है कि लोग ना सिर्फ जनता कफर्यू का पालन कर रहे हैं बल्कि खुद को इस वायरस से बचाने की पूरी कोशिश भी कर रहे हैं. इसके साथ ही बॉलीवुड के कई सितारों ने पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू को सफल बनाने में बड़ी भूमिका अदा की है. वहीं कई कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरूक करने का काम किया है. इसके साथ ही इसी कड़ी में एक्टर सुनील शेट्टी ने एक वीडियो साझा की है. ये वीडियो गोरेगांव की है. 

इसके साथ ही वीडियो में गोरेगांव की सड़के एकदम सूनी दिखाई दे रही हैं. ना कोई प्रदूषण और ना ही कोई वाहनों की आवाजाही.अनुपम खेर भी इस शांति को खासा पसंद कर रहे हैं. वहीं वो जनता कर्फ्यू को तो सपोर्ट कर ही रहे हैं, इसके चलते पैदा हुई शांति का भी मजा ले रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने भी अपने घर के बाहर का नजारा दिखाया है. वीडियो के साथ वो ट्वीट करते हैं- जो शांति आज महसूस की जा सकती है वैसी शांति पहले कभी महसूस नहीं हुई. वहीं चिड़िया की चहचहाहट भी साफ सुनाई दे रही है. ऐसा लगता है सभी के भले के लिए दुनिया बदल ही गई है.

वैसे हर मामले पर अपने विचार रखने वाले अमिताभ बच्चन ने भी जनता कर्फ्यू का समर्थन किया है. उनके अनुसार हमने आज जनता कर्फ्यू का पालन कर पूरी दुनिया के सामने एक उदाहरण पेश किया है. वहीं अमिताभ की माने तो हम सब एक हैं और यही हमारी ताकत भी है. वहीं अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट इस समय खूब वायरल हो रहा है.इसके साथ ही इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि बॉलीवुड कई मायनों में समाज को सही राह पर चलने के लिए प्रेरित कर सकता है. वहीं जनता कर्फ्यू की सफलता के पीछे एक बड़ा हाथ इन कलाकारों का भी है, जिन्होंने अपनी पॉपुलैरिटी के दम पर लोगों को सही राह दिखाई है.

 

घर में रहकर यह कर रहे है सैफ और तैमूर

करीना के साथ फिल्म करना चाहती है करिश्मा कपूर

जनता कर्फ्यू के दौरान बॉलीवुड के कलाकार सलमान और कटरीना कर रहे यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -