घर में रहकर यह कर रहे है सैफ और तैमूर
घर में रहकर यह कर रहे है सैफ और तैमूर
Share:

कोरोना वायरस ने हर किसी को उसके घर में कैद कर दिया है. देश में तो इस वायरस को रोकने के लिए जनता कर्फ्यू लगा रखा है. इसके साथ ही  इस वायरस ने किसी को नहीं बख्शा है, आम इंसान से लेकर किसी बड़ी हस्ति तक, हर कोई इस समय क्वारनटीन हो गया है. वहीं बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और उनका पूरा परिवार भी जनता कर्फ्यू का पालन कर रहा है.

जनता कर्फ्यू के वक्त क्या कर रहे सैफ-तैमूर?
एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर दो क्यूट फोटोज शेयर की हैं. वहीं दोनों में ही उनके पति सैफ और बेटे तैमूर नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही दोनों जनता कर्फ्यू के दौरान घर में पौधा लगा अपना टाइमपास कर रहे हैं. इसके साथ ही तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना लिखती हैं- मेरे दोनों लड़के दुनिया की तरफ अपना छोटा योगदान दे रहे हैं. इसके साथ मिलकर इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं आप सभी सुरक्षित रहिए. वायरल हो रही इन फोटोज में दोनों सैफ और तैमूर ने सफेद कुर्ता पहन रखा है. ट्रेडिशनल अटायर में दोनों काफी जंच रहे हैं. इसके साथ ही जब से करीना कपूर खान इंस्टाग्राम पर एक्टिव हुई हैं, वो रोज अपने फैंस के लिए कोई ना कोई पोस्ट साझा करती रहती हैं. वहीं उनकी हर पोस्ट फैंस को खूब पसंद भी आती है और सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करती है.

पैपराजी के फेवरेट बने तैमूर
वहीं तैमूर तो अपने आप में पैपराजी के फेवरेट बन गए हैं. उनका हर लुक, उनकी हर अदा सुर्खियां बटोरती हैं. स्टार किड्स में वो सबसे आगे रहते हैं और उनकी एक झलक देखने लिए फैंस का उत्साह देखते ही बनता है. इसके साथ ही वर्क फ्रंट की बात की जाए तो करीना हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं. परन्तु  कोरोना के चलते उनकी फिल्म को फिर रिलीज करने की तैयारी है. वही उनकी फिल्म लाल सिंह चढ्डा भी कोरोना के चलते प्रभावित हो गई है. फिल्म में आमिर खान लीड रोल में हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

जनता कर्फ्यू के दौरान बॉलीवुड के कलाकार सलमान और कटरीना कर रहे यह काम

जनता कर्फ्यू के चलते कुछ इस तरह घर पर समय बिता रहे है जावेद अख्तर और उनकी धर्मपत्नी

रेलवे के समर्थन पर ऋतिक ने किया ट्वीट, पीयूष गोयल ने दिया साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -