कॉमेडियन कपिल शर्मा ने जनता कर्फ्यू का समर्थन कर बजाया ड्रम
कॉमेडियन कपिल शर्मा ने जनता कर्फ्यू का समर्थन कर बजाया ड्रम
Share:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग देश के अलावा विदेश में भी है. इसके साथ ही कपिल के फैन्स उन्हें लगातार फॉलो करते हैं और उनका शो द कपिल शर्मा शो हमेशा टीआरपी की लिस्ट में मौजूद रहता है. वहीं कपिल के फैन्स बखूबी जानते हैं कि वह शानदार कॉमेडियन के अलावा सिंगर भी हैं. वहीं कोरोना वायरस के खिलाफ जनता कर्फ्यू पर शाम पांच बजे पूरे देश ने तालियां बजाईं तो कपिल ने इस दौरान ड्रम सेट बजाते हुए नजर आए. 

इसके साथ ही कपिल शर्मा ने अपने अंदाज में देश के साथ इसका समर्थन किया. वहीं कपिल ने अपने फ्लैट की बालकनी से ड्रम बजाया. इसके साथ ही कपिल के पड़ोसी भी उनका ये शो देखने के लिए काफी उत्सुक थे. वहीं उनके साथ मौजूद शख्स ने जैसे ही कहा कि कपिल शर्मा अब ड्रम बजाएंगे तो सभी तरफ से शो की आवाज आने लगी. वहीं कपिल शर्मा ने शानदार ड्रम बजाया और साबित कर दिया कि उनके लिए कुछ भी काम मुश्किल नहीं है. 

कपिल शर्मा की बेटी भी इस दौरान मौजूद थी. वहीं कपिल ने अपनी बेटी को गोद में उठा रखा था. इसके साथ ही कपिल के अलावा और भी बॉलीवुड सितारों ने ताली या टल्लियां बजाईं. इसके साथ ही इसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, संजय कपूर और अनिल कपूर का भी नाम मौजूद है. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी अपने परिवार के साथ टल्लियां बजाई थीं. वहीं इस दौरान वरुण के पिता डेविड धवन भी मौजूद थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kapil Sharma with his daughter at balcony to support our heroes 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan) on

Mujhse Shadhi Karoge : इसलिए नहीं मिलना चाहती पारस से हीना पांचाल

पारस नहीं इस शख्स के साथ हूकूप करना चाहती है माहिरा शर्मा

एक बार फिर आया दर्शको के बीच सलमान खान का शो Bigg Boss-13

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -