एक बार फिर आया दर्शको के बीच सलमान खान का शो Bigg Boss-13
एक बार फिर आया दर्शको के बीच सलमान खान का शो Bigg Boss-13
Share:

भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते जहां एक तरफ सभी शोज की शूटिंग बंद होने की खबरें आ रहीं हैं वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस (Bigg Boss) के फैंस के लिए खुशखबरी आ रही है. असल में टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो यानी बिग बॉस के 13वें (Bigg Boss-13 Returned) सीजन की वापसी हो रही है. इसके साथ ही यही नहीं इस शो का नया प्रोमो (New Promo) भी रिलीज हो चुका और तो और इस प्रोमो में पूरे सीजन के जबरदस्त विवादों की एक झलक दिखाई गई है. इसके साथ ही बिग बॉस- 13 का ये प्रोमो किसी फिल्मी ड्रामे से कम नहीं लग रहा है. असल में , बिग बॉस प्रसारित करने वाले चैनल कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर बिग बॉस 13 के री रिलीज होने का ऐलान किया गया है. 

इसके साथ ही कलर्स के इंस्टाग्राम एकाउंट पर बिग बॉस 13 का प्रोमो भी रिलीज किया गया है. वहीं जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की जबरदस्त फाइट के साथ-साथ आसिम के साथ हुई हाथापाई भी दिखाई गई है. इसके साथ ही प्रोमो में रश्मि देसाई का फेमस डायलॉग- 'ऐसी लड़की मतलब कैसी लड़की' और आसिम का डॉयलॉग- 'अब तू भौंकेगा' सुनने को मिल रहा है. वहीं सिर्फ लड़ाई झगड़ा ही नहीं इस प्रोमो में सिद्धार्थ- शहनाज गिल और आसिम-हिमांशी खुराना का प्यार भी दिखाया गया है.  वहीं इसमें बैकग्राउंड में सलमान खान की आवाज सुनाई दे रही है. वो कह रहे हैं कि 'क्या आपको बिग बॉस के एपिसोड रिपीट पर देखने की आदत है?  

वहीं कलर्स द्वारा शेयर किए गए इस प्रोमो पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रायाएं मिल रही हैं सभी इस सीजन की री-रिलीज के लिए एक्साइटेड हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला रहे हैं. इसके साथ ही आसिम रियाज रनर अप रहे. वहीं सोशल मीडिया पर इन दोनों को लेकर तगड़ी प्रतिक्रिया थी. वहीं इस शो से सबसे ज्यादा फायदा आसिम रियाज को मिला है. बिग बॉस में जब उन्होंने एंट्री थी तो कोई उन्हें जानता तक नहीं था आज वो सुपरस्टार से कम नहीं हैं. इसके अलावा पारस छाबड़ा-शहनाज गिल भी इस शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 नीरज पांडे के शानदार डायरेक्शन में बनी स्पेशल ऑप्स

नेहा कक्कड़ ने वीडियो शेयर कर दी घर पर रहने की सलाह

जनता कर्फ्यू में देखिये यह शानदार वेब सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -