पारस नहीं इस शख्स के साथ हूकूप करना चाहती है माहिरा शर्मा
पारस नहीं इस शख्स के साथ हूकूप करना चाहती है माहिरा शर्मा
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के जरिए लोकप्रियता हासिल करने वाली टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। इसके साथ ही सलमान खान के शो में रहते हुए माहिरा शर्मा की दोस्ती जहां पारस छाबड़ा से बढ़ती दिखी थी | वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी उनकी अच्छी खासी जान-पहचान हो गई थी। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में जब माहिरा (Mahira Sharma) से पूछा गया कि सिद्धार्थ, पारस और असीम में से वह किसे मारना चाहेगी, किसके संग हुकअप करना चाहेगी और किसके साथ शादी के बंधन में बंधना चाहेंगी? इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने जवाबों से सभी को चौंका डाला है। 

जी हां माहिरा शर्मा के जवाबों को सुनकर ना सिर्फ आपको झटका लगेगा हालाँकि  शहनाज गिल भी अपना सिर पीट लेंगी। वहीं माहिरा ने एक पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह पारस छाबड़ा के साथ शादी करना चाहेंगी और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुकअप करेंगी। इसके अलावा मारने वाली बात पर उन्होंने असीम रियाज का नाम लिया है। इसके साथ ही शो के दौरान असीम और माहिरा शर्मा के बीच काफी कहासुनी देखने को मिली थी। वहीं अब देखना होगा कि माहिरा का जवाब सुनने के बाद असीम रियाज किस तरह से रिएक्ट करते है?

इसके साथ ही शो के दौरान शहनाज और सिद्धार्थ के बीच की नजदीकियों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, जब भी सिद्धार्थ शुक्ला माहिरा से बात करते थे तो शहनाज बिग बॉस का पूरा घर अपने सिर पर ही उठा लेती थी। वहीं अब देखना ये होगा कि माहिरा की बातें सुनने के बाद शहनाज गिल का क्या रिक्शन होगा? अभी हाल ही में खबर आई थी कि रश्मि देसाई से पहले नागिन 4 के मेकर्स माहिरा शर्मा के पास गए थे।इसके साथ ही जब माहिरा ने इस शो को करने से इंकार कर दिया तो शलाका के रोल के लिए मेकर्स ने रश्मि देसाई को फाइनल किया।

स्मृति ईरानी ने ट्विटर अंताक्षरी पर करण जौहर की खींची टांग

जनता कर्फ्यू में ये कर रही है रश्मि देसाई और अंकिता लोखंडे

नीरज पांडे के शानदार डायरेक्शन में बनी स्पेशल ऑप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -