Mujhse Shadhi Karoge : इसलिए नहीं मिलना चाहती पारस से हीना पांचाल
Mujhse Shadhi Karoge : इसलिए नहीं मिलना चाहती पारस से हीना पांचाल
Share:

आपकी जानकारी के लिए बता दें की घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, पारस छाबड़ा ने जंगली-कार्ड प्रतियोगी, आँचल को चुना, जो मुझसे शादी करोगे में अन्य लड़कियों के साथ उसके साथी के रूप में थी। इसके साथ ही उनका यह फ़ैसला सबको अचंभित कर गया क्योंकि बिग बॉस 13 के प्रतियोगी नवदीश के बेहद क़रीब थे। वहीं फिर भी, पारस अपने फैसले पर नरक-तुला बने रहे, जिससे हर कोई हैरान रह गया। 

इसके साथ  ही हीना पांचाल, जो फाइनल में से एक थीं, अपने फैसले से समान रूप से हैरान हैं और उन्होंने उल्लेख किया है कि आंचल खुराना को विजेता के रूप में चुनने के पारस छाबड़ा के कारण का कोई मतलब नहीं था। वहीं एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा, "बिल्कुल नहीं और उसने उसे चुनने के लिए जो कारण दिया वह और भी अजीब था।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बाकी तीन लड़कियां तुरंत शादी नहीं करना चाहती हैं और केवल आँचल शादी करने की इच्छुक है, इसीलिए। वहीं वह उसे चुन रहा है। यह पूरी तरह बकवास था। "

वहीं उन्होंने कहा, "मैं उनसे मिलने या उनके संपर्क में नहीं रहने वाला हूं। अगर वह मुझे ऐसे शो में समझने में नाकाम रहे, जहां हम ऐसा करने के लिए बंद थे, तो एक-दूसरे को समझने या कोई संबंध बनाने का क्या मतलब है।इसके साथ ही वैसे भी, हम शो से पहले अजनबी थे और अब अजनबी भी होंगे। यदि  वह सार्वजनिक कार्यक्रमों में सौहार्दपूर्ण हैं, तो मैं उसी के अनुसार व्यवहार करूंगा। "

पारस नहीं इस शख्स के साथ हूकूप करना चाहती है माहिरा शर्मा

एक बार फिर आया दर्शको के बीच सलमान खान का शो Bigg Boss-13

स्मृति ईरानी ने ट्विटर अंताक्षरी पर करण जौहर की खींची टांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -