लॉकडाउन के कारण पुणे में हैं जैकी श्रॉफ, बिना परिवार के इस तरह बिता रहे हैं समय

लॉकडाउन के कारण पुणे में हैं जैकी श्रॉफ, बिना परिवार के इस तरह बिता रहे हैं समय

इन दिनों कोरोना वायरस के चलते सभी लोग अपने अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में जो जहाँ है वह वहीं बना हुआ है क्योंकि लॉकडाउन हो चूका है और इसे करण कई स्टार्स भी जहाँ है वहीं रह गए हैं. इन्ही में शामिल हैं बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ. जी हाँ, जैकी कोरोना वायरस को लेकर लगाए गए लॉकडाउन के चलते परिवार से दूर हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu) on

आप सभी को बता दें कि जैकी पुणे के पास मौजूद अपने दूसरे घर पर थे और तभी लॉकडाउन का एलान कर दिया गया, इस कारण वह वहीं अटक गए. ऐसे में इस समय वह लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने परिवार से दूर पुणे के पास वाले घर में ही वक्त गुज़ार रहे हैं. हाल ही में एक रेडियो चैनल से बात करते हुए जैकी श्रॉफ ने बताया, "बदकिस्मत से मैं घर पर नहीं हूं. टाइगर, कृष्णा और पत्नी (आयशा) घर पर ही हैं. मैं यहां अपने दूसरे घर पर हूं जो कि पुणे और मुंबई के बीच है. कर्फ्यू का एलान हुआ और मैं उसके बाद यहां से जा नहीं सका.जैकी ने पूरी दुनिया मुश्किल में बताते हुए कहा, "अगर आपको इतनी भी समझ नहीं है तो आपकी बेवकूफी से निराशा होगी. जब आपसे कहा गया है कि आप जहां हैं वहीं रहें. पूरी दुनिया मुसीबत में है. भारत में 100 करोड़ से ज्यादा लोग हैं. हमें बेहद सावधानी बरतनी होगी."

इसी के साथ आगे जैकी ने यह भी कहा कि, "ये बहुत बड़ी चीज़ है भिड़ू, बोल दिया घर पे बैठो तो बैठो." वैसे आप सभी को बता दें कि जैकी अपने ड्राइवर के साथ हैं और वह वहां गार्डन में उगाई गईं सब्जियों को बनाकर खा रहे हैं.

अब संजू बाबा ने की लोगों से घरों में रहने की अपील

पांचवी बार भी कोरोना पॉजिटिव आई कनिका कपूर की रिपोर्ट, खतरे में है जान!

बचपन में यतीमखाने की सीढ़ी पर चींटियों ने काटा, युवा होकर बॉलीवुड पर किया राज