अब संजू बाबा ने की लोगों से घरों में रहने की अपील
अब संजू बाबा ने की लोगों से घरों में रहने की अपील
Share:

हम सभी इस समय कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं और इसी के करण इस समय पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है. लोग इसके करण अपने अपने घरों में कैद हैं और पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है. अब तक कई सेलेब्स ने इस लॉकडाउन का समर्थन किया है और लोगों को घर से ना निकलने को कहा है. ऐसे में हाल ही में इस लिस्ट में अभिनेता संजय दत्त का भी नाम जुड़ गया है. उन्होंने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है जो एक वीडियो है. हाल ही में अभिनेता संजय दत्त ने भी हाथ जोड़कर लोगों से घर पर रहने की और गवर्नमेंट के इंस्ट्रक्शंस फॉलो करने की अपील की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं अभिनेता संजय दत्त ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा किया है और इस वीडियो के जरिए ही संजय लोगों से घर पर ही रहने की अपील कर रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो को पोस्ट करते हुए संजय ने कैप्शन में लिखा है, 'घर पर ही रहकर अपना थोड़ा सा योगदान देते हैं. क्योंकि यही एक रास्ता है कोरोना को फैलने से बचाने का.' इसी के साथ वीडियो में संजय हाथ जोड़कर लोगों से कहते हैं, 'नमस्कार! हमारा देश एक मुश्किल दौर से गुजर रहा है. बहुत ही मुश्किल दौर से इसलिए हम सबको एक साथ मिलकर इसका सामना करना पड़ेगा और इस कोरोना वायरस को हमेशा के लिए हटाना पड़ेगा.'

इस वीडियो में आगे संजय कहते हैं, 'इसलिए मेरी हाथ जोड़कर विनती है आप सबसे कि गवर्नमेंट के इंस्ट्रक्शन्स को फॉलो कीजिए और घर से बाहर नहीं निकलिए. घर से बाहर तब निकलिए जब बहुत बहुत जरूरी हो. अपने घर पर रहिए अपनी फैमिली के साथ अच्छा वक्त बिताइए. और प्लीज एक बार और गवर्नमेंट जो कहती है उसे मानिए और उसका पालन कीजिए और सुरक्षित रहिए. और ये कोरोना वायरस को हमें हटाना ही होगा. जय हिंद.' वैसे आपको पता ही होगा संजय से पहले शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन भी लोगों से इस तरह की अपील कर चुके हैं. तो वहीं अभिनेता अक्षय कुमार तो लोगों के ऊपर अपना गुस्सा भी जाहिर कर चुके हैं. बता दें कि सभी सितारे इस समय पीएम रिलीज फंड में थोड़ा-थोड़ा अपना समर्थन दे रहे हैं जिससे कि कोरोना से लड़ा जा सके. साथ ही ऐसे लोगों की मदद की जा सके जो इस समय में असहाय हो गए हैं. इस लिस्ट में सबसे पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये की दान राशि दी है. तो वहीं अभिनेता कार्तिक आर्यन ने एक करोड़ रुपये का समर्थन दिया. वहीं विराट-अनुष्का, मनीष पॉल, रुबीना दिलाइक जैसे सितारों ने भी अपनी अपनी तरफ से मदद की है.

पांचवी बार भी कोरोना पॉजिटिव आई कनिका कपूर की रिपोर्ट, खतरे में है जान!

बचपन में यतीमखाने की सीढ़ी पर चींटियों ने काटा, युवा होकर बॉलीवुड पर किया राज

चीन में फिर बिकने लगा चमगादड़ का मांस, भड़की इस एक्ट्रेस ने लगाई क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -