पांचवी बार भी कोरोना पॉजिटिव आई कनिका कपूर की रिपोर्ट, खतरे में है जान!
पांचवी बार भी कोरोना पॉजिटिव आई कनिका कपूर की रिपोर्ट, खतरे में है जान!
Share:

बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैं जो इस समय कोरोना से बचने के लिए अपने अपने घरों में कैद हैं. वहीं इस समय गायिका कनिका कपूर पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है. जी दरअसल वह कोरोनावायरस संक्रमण में है और उनकी जांच लगातार पांचवी बार की गई है जिसमे भी वह कोरोना संक्रमित पाई गई हैं.

जी दरअसल हर 48 घंटे में कोरोना संक्रमित मरीजों के सैंपल टेस्ट किए जाते हैं और इसी तरह कनिका के साथ भी हो रहा है लेकिन वह बार बार पॉजिटिव पाईं जा रहीं हैं. आपको बता दें कि कनिका वर्तमान में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) में भर्ती हैं. मिली खबर के मुताबिक संस्थान के निदेशक प्रोफेसर आर.के. धीमान ने कहा कि, 'कोविड-19 के लिए पांचवीं बार जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी गायिक की हालत स्थिर है और फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है.' वैसे आप सभी को बता दें कि कनिका ने कुछ दिन पहले कोविड 19 पॉज़िटिव होने की जानकारी इंस्टाग्राम के माध्यम से दी थी, जिसके बाद सभी हैरान परेशान नजर आए थे.

उस दौरान कनिका पर जानकारी छिपाने के भी आरोप लगे, क्योंकि जिस वक़्त उन्हें क्वारंटाइन में होना चाहिए था, वो मुंबई और लखनऊ में पार्टी कर रही थीं. वैसे कनिका जिन लोगों से मिलीं, सभी सेल्फ़ आइसोलेशन में चले गये थे और सबसे बड़ी ख़ुशी की बात यह रही कि सभी की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आयी है. कनिका इस समय भी हॉस्पिटल में है और डॉक्टर्स उनकी देखभाल में लगे हुए हैं.

बचपन में यतीमखाने की सीढ़ी पर चींटियों ने काटा, युवा होकर बॉलीवुड पर किया राज

ट्रोल होने पर भड़के जावेद अख्तर, कहा- 'नफरत का नशा छोड़ दो'

दान देने के बाद भी ट्रोल हुए अमिताभ, लोगों ने कहा- 'कलयुग है सतयुग नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -