दानदाता बनकर सामने आईं शिल्पा शेट्टी, दिया इतने करोड़ का डोनेशन

दानदाता बनकर सामने आईं शिल्पा शेट्टी, दिया इतने करोड़ का डोनेशन

आप तो जानते ही हैं कि इस समय देश के हालात क्या है. सभी कोरोना के कारण अपने अपने घरों में कैद हैं और एक जंग लड़ रहे हैं. वहीँ कई ऐसे लोग हैं जो खाने तक के लिए तरस रहे हैं. वहीं उनकी मदद के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स सामने आ रहे हैं और इस लिस्ट में नाम शामिल हुआ है शिल्पा शेट्टी का. अब तक बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार, राजकुमार राव, ऋतिक रोशन, तापसी पन्नू और वरुण धवन डोनेशन दे चुके हैं और अब शिल्पा शेट्टी ने अपना हाथ आगे बढ़ाया है. उन्होंने और उनके पति राज कुंद्रा ने भी इस जंग से लड़ने के लिए पीएम राहत कोष में दान दिया है.

 

मिली खबर के मुताबिक एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राहत कोष में दान दिया है, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने पहले खुद ट्वीट करके और फिर इंस्टाग्राम पर दी. जी हाँ, शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, 'इंसानियत के नाते, देश को और नागरिकों को हमारी जरुरत है. यही वक्त है जब हमें अपना काम करना चाहिए. राज कुंद्रा और मैं , देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पीएम केयर्स फंड में 21 लाख दान दे रहे हैं.'

इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा कि 'समुद्र में हर बूंद मायने रखती है. इसलिए मैं आप सभी से गुजारिश करती हूं कि आप भी मदद के लिए आगे आएं. आइए मिलकर कोरोना वायरस से जंग जीतें.' आप सभी को बता दें कि शिल्पा शेट्टी के इस ट्वीट के बाद लोग काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें बेहतरीन बता रहे हैं. वैसे आपको पता ही होगा इससे पहले एक्टर अक्षय कुमार, भूषण कुमार, कपिल शर्मा, मनीष पॉल और कई बड़ी हस्तियां पीएम के राहत कोष में दान दे चुकी हैं और लोगों ने सबकी तारीफें की हैं. इसी के साथ साउथ के सुपरस्टार और बॉलीवुड के बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़ रुपये इस जंग से लड़ने के लिए दान दिए हैं.

करीना ने शेयर की बेटे की पेंटिंग की तस्वीर 

पति राज कुंद्रा संग शिल्पा शेट्टी ने लिया Flip The Switch Challenge

बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं उर्वशी, लोगों ने कहा- 'कोरोना से डरो'