पति राज कुंद्रा संग शिल्पा शेट्टी ने लिया Flip The Switch Challenge
पति राज कुंद्रा संग शिल्पा शेट्टी ने लिया Flip The Switch Challenge
Share:

इस समय कोरोना लॉकडाउन के कारण लोग अपने घरों में कैद हैं और आम लोगों के साथ सेलेब्स भी अपने अपने घरों में बैठे हैं और कोई बर्तन धो रहा है तो कोई कोई अन्य काम. ऐसे में शिल्पा शेट्टी अपने परिवार संग समय बिताने के लिए कुछ अलग तरीका आजमा रही हैँ. जी दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने टिक-टॉक पर पति राज कुंद्रा के साथ Flip The Switch Challenge लिया है. आप देख सकते हैं इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर किया है. आप सभी को बता दें कि शिल्पा वीडियो में ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं इसी के साथ पति राज कुंद्रा डेनिम शर्ट और जींस में दिखाई दे रहे हैं.

यहाँ देखे वीडियो....

आप सभी देख सकते हैं जैसे ही चैलेंज स्विच होता है शिल्पा डेनिम जींस और राज ब्लैक ड्रेस में नजर आने लगते हैं. वैसे यह देखना काफी मजेदार होता है और फैंस को भी इस वीडियो को देखकर मजा आ गया है. इस समय शिल्पा के फैन्स इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आप देख सकते हैं वह इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और हंसी वाले इमोजी बनाकर कमेंट करने में लगे हुए हैं. वैसे पूरी दुनिया समेत शिल्पा शेट्टी भी लॉकडाउन में हैं और घर में कैद होने के कारण उनकी हाउस हेल्प भी नहीं आ रही है. बीते दिनों ही शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्हें गार्डन की सफाई करते देखा जा सकता था. वह जमीन पर बैठकर झाड़ू लगा रही थीं.

आपने देखा होगा उस वीडियो में शिल्पा कहती नजर आ रही थीं कि 'यह उनका वर्कआउट है. मेड नहीं आ रही है. घर हो, गार्डन हो, सफाई करो. इससे अच्छा वर्कआउट नहीं हो सकता. और सेल्फ आइसोलेशन में काम भी मिल जाता है. और ये हो गया आज का कार्डियो (दरअसल, इस वीडियो में शिल्पा पेड़-पौधों को पानी दे रही होती हैं, जिसे वह अपना कार्डियो बताती हैं).' वैसे यह वीडियो हम आपको पहले दिखा चुके हैं.

बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं उर्वशी, लोगों ने कहा- 'कोरोना से डरो'

बड़े-बड़े टॉप स्टार्स के साथ काम करना चाहती हैं कृति खरबंदा

ड्रीम गर्ल ने लोगों को दी घर पर पूजा-पाठ करने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -