बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं उर्वशी, लोगों ने कहा- 'कोरोना से डरो'

बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं उर्वशी, लोगों ने कहा- 'कोरोना से डरो'

आजकल कोरोना वायरस का खौफ देखने के लिए मिल रहा है और हर कोई इसके खौफ से परेशान है. ऐसे में इन दिनों कोरोना वायरस के कारण देश को लॉकडाउन कर दिया गया है और सभी अपने अपने घरों में कैद नजर आ रहे हैं. आम लोगों से सेलेब्स तक अपने अपने घरों में समय बिता रहे हैं. कोई घर की सफाई में लगा है तो कोई घर के काम कर रहा है. ऐसे में हाल ही में उर्वशी का एक वीडियो सामने आया है. हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी बिकिनी वाली वीडियो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela) on

इस वीडियो को लोगों ने जमकर प्यार दिया है और इस वीडियो को लोग कमेंट्स में बेहतरीन बता रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में उर्वशी कलरफुल बिकिनी पहने हुए स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. वहीं उनकी वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है लेकिन लोग उन्हें ट्रोल करने में भी पीछे नहीं है. एक यूजर ने लिखा है, दुनियाभर में कोरोना फैला है और तुम ये क्या कर रही हो. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'उर्वशी कोरोना से नहीं डरती हो क्या...?कोरोना से डरो' आप सभी को बता दें कि इससे पहले उर्वशी रौतेला ने अपनी बिकिनी फोटो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकी हैं.

उन्हें ट्रोल होने से कोई फर्क नहीं पड़ता है वह ट्रोल होकर भी बोल्ड हो जाती हैं और बिकिनी में अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. फिलहाल आप देख सकते हैं कि उर्वशी ने पूल साइड में फोटोशूट करवाया है. इसी के साथ आप देख सकते हैं इस दौरान उन्होंने पिंक ऑरेंज स्ट्राइप बिकिनी पहनी है और सन ग्लासेस लगाकर इंजॉय करती दिख रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ''वापस जब मैं बाहर जाने के लिए ले जाया करता थी ... व्यस्त रहने के लिए आप क्या कर रहे हैं?'' वैसे इस तरह उर्वशी रौतेला खुद को व्यस्त रख रहीं हैं लेकिन लोगों को यह अच्छा नहीं लग रहा है और वो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

ड्रीम गर्ल ने लोगों को दी घर पर पूजा-पाठ करने की सलाह

डोनेशन ना देने के लिए ट्रोल होने पर भड़कीं सोनम कपूर, जमकर निकाला गुस्सा

सिर्फ नाम के हीरो बनते हैं अमिताभ-शाहरुख़, कोई नहीं कर रहा गरीबो की मदद