करीना ने शेयर की बेटे की पेंटिंग की तस्वीर 

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस होने वाली करीना कपूर इन दिनों अपने घर में कैद हैं. करीना अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं और उन्ही की तरह उनके और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान भी खूब चर्चाओं में रहते हैं. वह बॉलीवुड के सबसे प्यारे स्टार किड्स में से एक हैं. आप सभी को बता दें कि तैमूर की प्यारी तस्वीरों से सोशल मीडिया भरा पड़ा है और आए दिन उनकी कई तस्वीरें सामने आ जाती हैं जो बेहतरीन रहती हैं. वैसे तैमूर के आजकल कई फोटोज उनकी माँ भी शेयर करती हैं. आपको पता ही होगा करीना बीते समय में ही इंस्टाग्राम पर आईं हैं और वह वहां आए दिन कई तस्वीरों को पोस्ट करती हैं.  

आजकल करीना अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर तैमूर के जीवन से कुछ बहुत ही क्यूट तस्वीरें साझा करती रहती हैं. अब इसी बीच करीना ने तैमूर की एक पेंटिंग अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो अब वायरल हो रहा है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस पेटिंग में तैमूर ने ट्रिपल स्कूप आइसक्रीम की तस्वीर बनाई है. जी हाँ और इसी के साथ करीना ने लिखा, ‘दुनिया तुम्हारी आइसक्रीम है मेरे प्यार. घर का पिकासो. क्वारन-टिम-डायरी’.

आप सभी को बता दें कि करीना कपूर अपनी पोस्ट से ही नहीं बल्कि अपने मजेदार कैप्शन से भी फैंस का दिल जीत रही हैं और लोग उनके फोटो के साथ उनके कैप्शन की भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वैसे आप सभी को बता दें कि इससे पहले करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट से भारत को कोरोना वायरस से बचाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 अप्रैल तक लॉकडाउन का ऐलान की आदेश का समर्थन करते हुए कहा लिखा- ''डियर इंडिया, आइए, इसे साथ मिलकर करें. जिम्मेदार बनिए, घर में रहिए और सेफ रहिए.'' वहीँ करीना खुद इन दिनों घर में कैद है और अपने बच्चे और पति के साथ समय बिता रहीं हैं. 

बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं उर्वशी, लोगों ने कहा- 'कोरोना से डरो'

बड़े-बड़े टॉप स्टार्स के साथ काम करना चाहती हैं कृति खरबंदा

ड्रीम गर्ल ने लोगों को दी घर पर पूजा-पाठ करने की सलाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -