सिनेमाघर खुलते ही सबसे पहले रिलीज होगी यह फिल्म!
सिनेमाघर खुलते ही सबसे पहले रिलीज होगी यह फिल्म!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कोरोना वायरस के चलते भारत में अब तक 2 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. वहीं इस वायरस की वजह से देश में पिछले दो महीने से लॉकडाउन घोषित था, जिसकी वजह से हर इंडस्ट्री को भारी नुकसान हो रहा है. ऐसे में टीवी और बॉलीवुड जगत में भी भारी नुकसान देखने को मिल रहा है. ऐसे में बीते दिनों ही खबर आई थी कि फिल्म इंडस्ट्री को 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हो चुका है. जी दरअसल कई फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है तो कई फिल्में ऐसी भी है जो रिलीज होने का इंतजार कर रही है.

वहीं आप सभी जानते ही होंगे इन दिनों देश के सिनेमाघर बंद है जिसकी वजह से कोई फिल्म रिलीज नहीं हो पाई. अब खबर मिली है कि जल्द ही सिनेमाघर खुलेंगे. जी दरअसल सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बीते मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए बताया है कि ''वो देश में कोविड-19 की स्थिति की जांच करके सिनेमाघरों को खोलने का फैसला लेंगे लेकिन ये अभी साफ नहीं हुआ है कि सिनेमा कब तक खुलेंगे.''

इसी के साथ आप सभी को बता दें कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी सबसे पहले रिलीज हो सकती है. जी दरअसल महाराष्ट्र सरकार ने बीते दिनों टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग के लिए इजाजत दे दी थी. वहीं इस दौरान महाराष्ट्र सरकार ने कड़े नियमों के साथ शूटिंग के लिए इजाजत दी. अब यह भी कहा जा रहा है कि अगर कोई भी निर्माता इन गाइडलाइन्स को फॉलो नहीं करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी.

मन्नत की बालकनी में मौसम का आनंद लेते नजर आईं शाहरुख़ की बीवी और बेटी

अपने तीखे बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते है मुकेश भट्ट

सोनू सूद के नाम पर हो रही है ठगी, एक्टर ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -